Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral CCTV Footage: पुलिस की बंदूक से अचानक चली गोली, घायल हुआ दुकानदार

नॉर्थ अमृतसर के एसीपी वरिंदर सिंह ने कहा कि पीड़ित के परिजन जो भी बयान देंगे उसके मुताबिक उचित कार्रवाई की जाएगी.

Viral CCTV Footage: पुलिस की बंदूक से अचानक चली गोली, घायल हुआ दुकानदार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के अमृतसर में एक पुलिस अधिकारी की बंदूक से हुए एक्सिडेंटल फायरिंग की वजह से एक शख्स घायल हो गया. इस घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि मोबाइल की दुकान में काम कर रहा एक युवक पुलिस अधिकारी की बंदूक से हुई फायरिंग से घायल हो जाता है. बताया जा रहा है कि इस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

नॉर्थ अमृतसर के एसीपी वरिंदर सिंह ने कहा कि पीड़ित के परिजन जो भी बयान देंगे उसके मुताबिक उचित कार्रवाई की जाएगी. सीसीटीवी फुटेज मिल चुका है और गवाहों से भी बातचीत की जाएगी. बता दें कि गोली चलाने का यह मामला पहला नहीं है. कुछ समय पहले भी पंजाब पुलिस का ऐसा ही एक फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

दुकान का सीसीटीवी फुटेज

वीडियो में पंजाब पुलिस दो बदमाशों का पीछा करती नजर आ रही थी. बदमाश एक सफेद रंग की गाड़ी में सवार था और पीछे-पीछे पंजाब पुलिस के सिपाही थे. इस वीडियो में पंजाब पुलिस के कर्मी गाड़ी पर फायरिंग करते दिखे थे. पुलिस ने फिल्मी अंदाज में 2 युवकों को गिरफ्तार किया था. दोनों युवकों ने नाका तोड़ते हुए गाड़ी भगा दी थी. इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया था.

यह भी पढ़ें: Hanuman Ji ने नहीं चुकाया पानी का बिल! अब अगर 15 दिन में नहीं चुकाया तो होगी कार्रवाई

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement