Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे और प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ये मामला देख पुलिस भी सन्न

एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से हुए इस हत्याकांड की साजिश में प्रमिका का बेटा भी शामिल था. सबने मिलकर मौत की कहानी लिखी.

बेटे और प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ये मामला देख पुलिस भी सन्न

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बना कत्ल की वजह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्यार, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और मर्डर. राजस्थान के भरतपुर में हुई एक वारदात पर पुलिस महकमा भी हैरान है. एक पत्नी ने खुद साजिश रचकर अपने पति की हत्या करा दी. हत्या की सुपारी लेने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी नहीं था. कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के इस केस में खुद महिला का बेटा भी शामिल था. तीनों ने मिलकर कत्ल की ऐसी खौफनाक कहानी लिखी, जिसपर जो भी सुन रहा है, लोग सन्न है. 

उद्योगनगर थाने के अजान गांव में हुई इस वारदात के बारे में गांव वाले दबी जुबान में बात कर रहे हैं. 15 फरवरी को नाथूराम नाम के एक शख्स का शव खेत में पड़ा मिला था. उसकी पत्नी उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए आंतिम संस्कार करा रही थी, तभी पुलिस ने दस्तक दे दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पूछताछ शुरू की तो राज बाहर आने शुरू हुए.

दूल्हे ने पहनी था 1 लाख रुपये की माला, गले से झपट ले गए बदमाश, ढूंढने में पुलिस के भी छूटे पसीने

कैसे बाहर आया राज?

नाथूराम को अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में जानकारी मिली तो उसने ऐतराज जताया. नाथूराम की पत्नी रनिया का उसी गांव में बहन के देवर सुखबीर के साथ अफेयर थे.नाथूराम की पहली पत्नी का बेटा दीपक जमीन बेचने वाला था लेकिन वह उसे रोकता था. वह भी अपनी सौतेली मां से मिलकर मौत की साजिश में शामिल हो गया.

कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का ऐसे रचा गया प्लाट

रनिया और उसका सौतेला बेटा मिलकर नाथूराम को ठिकाने का प्लान बना लिया. 2 लाख रुपये में ये डील हुई. रनिया का प्रेमी सुखबीर, नाथूराम को खेत की ओर ले गया और वहीं मार डाला. लाश को नहर के किनारे फेंक दिया. पुलिस को शक हुआ कि यह मौत नहीं साजिश है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement