Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: वोट मांगने के लिए चरणों में गिर गए नेता जी, छूट गई लड़की की हंसी

वीडियो देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी किस तरह वह लड़का सीधे जाकर सड़क पर लेट जाता है और लड़की के सामने हाथ जोड़ लेता है.

Viral Video: वोट मांगने के लिए चरणों में गिर गए नेता जी, छूट गई लड़की की हंसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चुनावी मौसम में नेता कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. उनके अलग-अलग करतबों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. फिलहाल हम जिन नेताजी का वीडियो दिखा रहे हैं वह कॉलेज के इलेक्शन का है. छात्र नेता कुर्सी के लिए लड़के स्टूडेंट्स के पैरों में तक गिरकर वोट मांग रहे हैं. वीडियो राजस्थान के भरतपुर का है. यहां छात्रसंघ चुनाव में वोट मांगने के लिए प्रत्याशी लड़कियों के पैर पकड़ कर गुहार लगाते दिखे. प्रत्याशी छात्र-छात्राओं के हाथ जोड़कर पैर पकड़ कर वोट मांग रहे हैं.

छात्र संघ चुनाव की हुई वोटिंग

राजस्‍थान में कई यूनिवर्सिटी और उनसे कॉलेज में छात्र संघों के चुनावों की वोटिंग हुई. कोविड की वजह से राज्‍य में छात्र संघ चुनाव दो साल के बाद हो रहे हैं. राज्‍य के प्रमुख शिक्षण संस्थान, जयपुर में स्थित राजस्थान विश्वविद्यालय में लगभग 20,700 छात्र वोटिंग में शामिल थे. यूनिवर्सिटी के एक प्रवक्ता ने बताया कि राज्य भर में लगभग छह लाख छात्र-छात्राओं को अपना प्रतिनिधि चुनने का अवसर मिला. राजस्‍थान व‍िश्‍वव‍िद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में मुख्य मुकाबला भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के बीच है. राजस्थान विश्वविद्यालय मे अध्यक्ष पद के लिये एनएसयूआई से रितु बराला, एबीवीपी से नरेंद्र यादव, निर्दलीय निहारिका जोरवाल, निर्मल चौधरी, प्रतापभानु मीणा और हितेश्वर बैरवा चुनाव मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: बाज की नजर रखते हैं तो 8 सेकंड में ढूंढकर दिखाएं असली कुत्ता

निहारिका राज्‍य सरकार में मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी हैं, जो एनएसयूआई का टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरी हैं. उम्मीदवारों के नामांकन की मंगलवार को जांच के दौरान एबीवीपी के दो उम्मीदवारों के नामांकन खारिज हो गये थे. हालांकि बाद में दोनों उम्मीदवारों के नामांकन को वैध मान लिया गया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: क्रू मेंबर ने नहीं दी शैपेंन, बुजुर्ग महिला ने मारे थप्पड़ और सीट पर कर दी टॉयलेट

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement