Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raksha Bandhan 2022: बदला लेने के लिए बहन ने बाल पकड़कर कर दी भाई की सुताई, मजेदार वीडियो वायरल

लोग इस वीडियो को खूब चुटकी लेकर देख रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इसे देखकर कभी बहन मामूम नहीं लगेगी.

Raksha Bandhan 2022: बदला लेने के लिए बहन ने बाल पकड़कर कर दी भाई की सुताई, मजेदार वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भाई-बहन का रिश्ता बड़ा ही नोक-झोंक वाला रहता है. ये न तो एक दूसरे का साथ रह सकते हैं न ही एक दूसरे के बिना. इसी प्यार और साथ का जश्न है रक्षाबंधन का त्योहार. इस त्योहार के मौके पर आपने तमाम तरह की बातें पढ़ी होंगी. कैसे इस त्योहार को खास बनाया जाए. किस तरह के गिफ्ट दिए जाएं. कैसे बहन को स्पेशन फील करवाया जाए लेकिन हम आपको इस त्योहार की हकीकत से भरा एक वीडियो दिखाने वाले हैं. इस वीडियो में आप भाई-बहन के रिश्ते का असली रंग देखेंगे.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक भाई अपनी बहन से पंगा लेने के बाद उससे जमकर पिटाई खाता दिख रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की साइड में आराम से खड़ी होती है. उसके हाथ एक चीज थी जिसे उसका भाई छीनने की कोशिश करता है. बस फिर क्या था...एक तरफ वह छीनता है और अगले ही पल आग-बबूला हुई बहन उसे कूटने के लिए निकल पड़ती है. वह एक हाथ से बाल पकड़कर दूसरे हाथ से इतने मुक्के और थप्पड़ बजाती है कि क्या कहा जाए. बेचारा भाई बस पिटता ही रह जाता है. पिटने के बाद उसका सारा दुख-दर्द उसके चेहरे पर नजर आ रहा है. यह नजारा कोई खास नहीं. इस तरह के कितने सीन न जाने आपने अपनी आंखों के सामने कितनी दफा देखे होंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

यह भी पढ़ें: आखिर ऐसा क्या गुनाह था जो हाईकोर्ट ने दी सैनेटाइजर और मच्छर भगाने की दवा बांटने की सजा ?

लोग इस वीडियो को खूब चुटकी लेकर देख रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इसे देखकर कभी बहन मामूम नहीं लगेगी. सुनीश्री ने लिखा, अरे बाप रे...आ गया स्वाद. स्वाति ने लिखा, बढ़िया रक्षाबंधन का गिफ्ट मिल गया.

यह भी पढ़ें: चूहे को मारने के लिए टमाटर में लगाया था जहर, उसी टमाटर से हुई महिला की मौत

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement