Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raksha Bandhan 2022: राखी बांधते ही हो गया झगड़ा,बहन ने बाल पकड़-पकड़कर की भाई की धुलाई

बहन बड़े ही प्यार के साथ अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही होती है. इस बीच भाई उसे परेशान करने के लिए थोड़ा चिढ़ा देता है. बस फिर क्या था इसके बाद तो छोटी बहन राखी छोड़ भाई को जो सबक सिखाती है वो देखने लायक है.

Raksha Bandhan 2022: राखी बांधते ही हो गया झगड़ा,बहन ने बाल पकड़-पकड़कर की भाई की ��धुलाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रक्षाबंधन का त्योहार पास है. इसे लेकर बहनों में अभी से उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी तमाम तरह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. त्योहार कैसे मनाया जाए, इस साल भाई बहनों को किस तरह के गिफ्ट दें, बहनों को स्पेशल कैसे फील करवाया जाए, ऐसी न जानें कितनी बातें सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन बीच हम आपके लिए इस त्योहार की हकीकत से भरा एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें आप भाई-बहन के रिश्ते का असली रंग देखेंगे.

वीडियो की शुरुआत में तो आपको सब कुछ आम लगेगा लेकिन फिर थोड़ी ही देर बाद जो नजारा दिखाई देगा, उसे देखने के बाद आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, होता कुछ यूं हैं कि एक बहन बड़े ही प्यार के साथ अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही होती है. इस बीच भाई उसे परेशान करने के लिए थोड़ा चिढ़ा देता है. बस फिर क्या था इसके बाद तो छोटी बहन राखी छोड़ भाई को जो सबक सिखाती है वो देखने लायक है.

यहां देखे वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: The Death Railway: दुनिया का ऐसा रेलवे ट्रैक जिसे बनाने में चली गई 1 लाख मजदूरों की जान

भाई के जरा से छेड़ते ही बहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. अब ऐसे में उसकि कुटाई तो होनी ही थी. आप देख सकते हैं कि कैसे छोटी बहन बड़े ही प्यार के साथ राखी लेकर भाई के पास जाकर खड़ी होती है. वहीं, उसे देख भाई भी हाथ आगे कर देता है. बहन राखी बांध ही रही होती है कि तभी भाई उसे छेड़ने की भूल कर बैठता है. इसपर पहले तो बहन उसे समझाती है लेकिन जब वो नहीं माना तो बहन ने राखी छोड़ उसे ऐसा सबक सिखाया कि भाई देखता ही रह गया. 

वायरल वीडियो butterfly__mahi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं. लोग वीडियो को खूब चुटकी लेकर देख रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि भई अलसी नजारा तो यहां दिखाया गया है. तो वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कर कहा, प्यार से मान जाता तो इज्जत बच जाती भाई. 

यह भी पढ़ें: Beach पर रोमांटिक हुई दो छिपकलियां, यूं लगाया एक-दूसरे को गले

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement