Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: आसमान में गूंजा 'मेरे घर राम आएंगे', वीडियो देख खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे

Ram Bhajan In Flight Viral Video: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की वजह से पूरे देश में इस वक्त भक्ति का माहौल पूरे देश में है. इंडिगो की एक फ्लाइट का वीडियो वायरल हो रहा है जहां यात्री राम आएंगे गाते नजर आ रहे हैं. 

Latest News
Viral Video: आसमान में गूंजा 'मेरे घर राम आएंगे', वीडियो देख खुद को झूमने से रोक नहीं प��ाएंगे

Indigo Flight Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अयोध्या के राम मंदिर में बनने के बाद से हर ओर बस राम नाम की गूंज है और देश भऱ में कई धार्मिक और भक्ति कार्यक्रम हो रहे हैं. 22 जनवरी को होने जा रही रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले गर्भगृह में स्थापित हो गए हैं और उनकी पहली तस्वीरें भी सामने आई हैं. अगर यह कहें कि देश में इस वक्त धरती से लेकर आसमान तक राम नाम की गूंज है. इंडिगो फ्लाइट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें यात्री जोर जोर से मेरी झोपड़ी में राम आएंगे भजन गाते दिख रहे हैं. स्वाति मिश्रा के गाए इस भजन को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया था. वीडियो में दिख रहा है कि यात्री पूरे मन से राम आएंगे भजन गा रहे हैं और कुछ लोग इसका वीडियो भी बनाते नजर आए. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई अकाउंट से शेयर किया है. 

इंडिगो की जिस फ्लाइट का वीडियो वायरल हुआ है वह अयोध्या ही जा रही है. ऐसा लग रहा है कि शायद इसमें काफी यात्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए ही पहुंचे हैं. यात्री पूरे मन से तालियों की धुन पर भजन गाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और इसे खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं. इस पर कमेंट कते हुए कई यूजर्स ने लिखा कि हर ओर राममय माहौल है. बता दें कि यह भजन काफी लोकप्रिय है और इसे अलग अलग गायकों ने अपने अंदाज में गाया है. 

यह भी पढ़ें: रामलला के स्वागत के लिए 22 जनवरी को शेयर बाजार भी रहेगा बंद  

देश भर में हो रहे हैं कई कार्यक्रम 
इस वक्त राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई कार्यक्रम पूरी दुनिया में आयोजित हो रहे हैं. लोग घरों में पूजा पाठ कर रहे हैं और मंदिरों में धार्मिक संध्या का आयोजन हो रहा है. कई जगहों पर सुंदरकांड का पाठ किया जा रहा है और कीर्तन आयोजित हो रहे हैं. आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ता मिलकर जिले और गांव स्तर पर आयोजन को सफल बनाने के लिए इंतजाम कर रहे हैं. विदेशों में भी भारतीय समुदाय के लोग धार्मिक कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस में बैठकों का दौर, बुजुर्गों पर ही लगाएगी दांव  

पीएम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं 11 दिनों का विशेष अनुष्ठान 
पीएम नरेंद्र मोदी भी राम मंदिर के लिए 11 दिनों का विशेष अनुष्ठान कर रहे हैं. इस दौरान पीएम दक्षिण भारत के कई मंदिरों में दर्शन के लिए पहुंचे हैं और रामायण मंचन भी देख रहे हैं. पीएम 11 दिनों तक नारियल पानी पी रहे हैं और सात्विक भोजन ही कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी हर रोज सोशल मीडिया अकाउंट पर एक राम भजन भी शेयर कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने मैथिली ठाकुर का गाया गीत शेयर किया है. 22 जनवरी के लिए अयोध्या को भी दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement