Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साड़ी पहनी लड़की ने स्कूटी पर दिखाया ऐसा खतरनाक स्टंट, वीडियो देख थम जाएंगी सांसे

Girl Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहने लड़की स्कूटी के किनारे पर खड़ी होकर स्टंट करती है. इस दौरान वह सड़क पर गिर जाती है.

साड़ी पहनी लड़की ने स्कूटी पर दिखाया ऐसा खतरनाक स्टंट, वीडियो देख थम जाएंगी सांसे

stunt video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वायरल होने का भूत हर किसी पर चढ़ा हुआ है. क्या बूढ़े, क्या जवान और क्या पुरुष क्या महिला. सड़क पर स्टंट करने के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. खतरनाक स्टंट करते लोगों के वीडियो की बाढ़ आ गई है. जान की परवाह किए बगैर लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. कई बार गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद भी लोग स्टंटबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं. अब स्कूटी पर स्टंट दिखाती एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.

आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के स्टंट वीडियो देखे होंगे लेकिन शायद ही इस तरह का वीडियो कभी आपके सामने आया हो. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की स्कूटी के किनारे पर खड़ी होकर स्टंट कर रही है और वो भी साड़ी पहनकर. ऐसे में अगर कुछ भी गड़बड़ होता तो लड़की की जान भी जा सकती थी.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy की पार्टी में बेहद टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची दिशा पाटनी, कर्वी फिगर देख फिसला फैंस का दिल

साड़ी पहनकर स्टंट करती दिखी लड़की

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की स्कूटी पर करतब दिखाती नजर आ रही है. यह वीडियो देखकर आपकी भी सांसे कुछ देर के लिए रुक जाएंगी. वीडियो में एक लड़की लाल साड़ी पहने नजर आ रही. जिसके आंखों पर पट्टी बंधी हुई है. लड़की स्कूटी के बैक सीट पर चढ़कर बैकफ्लिप मारते हुए हवा में उछल जाती है. इस दौरान उसके पास से स्कूटी लेकर गुजर रही एक लड़की उसे हैरानी भरी नजरों से देखती है.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy: बिकिनी के बाद ग्लैमरस लुक में नजर आईं मौनी रॉय, फैंस ने यूं कर डाली तारीफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalu Kirar (@shalugymnast)

हवा में उड़ने के बाद लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लड़की हवा में चलती है तो उसका बैलेंस बिगड़ जाता है. वह जमीन पर आकर गिर जाती है. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कुछ लोगों ने लड़की की तारीफ करते हुए कहा कि लोग इतना टैलेंट लेकर क्या कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे में उसकी जान भी जा सकती थी. ऐसा खतरनाक स्टंट करने से बचना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement