Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: क्लास में झपकी लेने लगा बच्चा, यूजर्स बोले-बेचारा दिन रात पढ़ता होगा

इस वीडियो में बच्चे की मासूमियत देख आपको भी हंसी आ जाएगी और क्या पता बचपन ही याद आ जाए.

Funny Video: क्लास में झपकी लेने लगा बच्चा, यूजर्स बोले-बेचारा दिन रात पढ़ता होगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हमारी जिंदगी के सबसे बेहतरीन और खुशहाल लम्हे बचपन से  जुड़े होते हैं. बचपन की शरारत भरी हरकतें सभी को याद रहती हैं फिर चाहे वो स्कूल की बातें हो या बचपन में दोस्तों के साथ बिताए हुए पल. आज इस पर चर्चा इसलिए क्योंकि यह वायरल वीडियो देखकर हमारे दिमाग में भी इस तरह के कई सीन दौड़ गए. सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बच्चा स्कूल में पढ़ाई की जगह आराम से अपनी नींद पूरी करता हुआ दिख रहा है. स्कूल में पढ़ाई के समय अक्सर बच्चों को नींद आने लगती है. आपने भी कभी न कभी क्लास में अपनी नींद पूरी करने की कोशिश की होगी. इसे देखकर आपकी भी यादें ताजा हो जाएंगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर बच्चों को पढ़ा रहे हैं. टीचर बच्चों को 'ए फॉर एप्पल' और 'बी फॉर बॉल' बोल-बोल कर पढ़ा रहे हैं. सभी बच्चे टीचर के बाद जोर-जोर से इसे रिपीट कर रहे हैं. एकतरफ क्लास के सभी बच्चे पढ़ाई में लगे हुए हैं लेकिन दूसरी तरफ ये छोटा सा बच्चा नींद की झपकी ले रहा है. बच्चा नींद में इधर-उधर झूम रहा है. कई बार तो गिरता है लेकिन फिर संभल जाता है. हालांकि आखिर में यह बच्चा पीछे की तरफ गिर जाता है.

ये भी पढ़ें - Funny Video: गधे को पीठ पर लादकर बस पर चढ़ने लगा शख्स, यूजर्स बोले - ऐसा पाकिस्तान में ही हो सकता है!

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 'जिन्दगी गुलजार है' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'ये किसका बचपन है भाई.' वायरल वीडियो को 1 लाख 27 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. लोगों के इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. भावना नाम की यूजर ने लिखा 'S फॉर‌ स्लीप यानी नींद' एक यूजर ने लिखा 'बेचारा दिन रात पड़ेगा तो सोएगा कब.'

ये भी पढ़ें - Viral Video: स्टंटबाजों ने हाईवे पर किया खतरनाक स्टंट, हैरान कर रहा है उनका बेखौफ अंदाज

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement