Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Seema Haider News: सीमा हैदर के शौहर ने सऊदी से लगाई गुहार, 'बच्चों को लेकर वापस लौट आओ पाकिस्तान' 

Seema Haider Husband Ghulam Haider: पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर को अभी भी उसके लौटने का इंतजार है. सऊदी अरब में नौकरी कर रहे गुलाम ने कहा कि वह चाहते हैं कि सीमा बच्चों के साथ वापस लौट जाए. 

Seema Haider News: सीमा हैदर के शौहर ने सऊदी से लगाई गुहार, 'बच्चों को लेकर वापस लौट आओ पाकिस्तान' 

Seema Haider Husband 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सीमा हैदर और सचिन मीणा नोएडा में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं. हालांकि सऊदी में रह रहे सीमा के पति गुलाम हैदर को अभी तक इस पर यकीन नहीं हो रहा है. गुलाम ने एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं चाहता हूं सीमा (Seema Haider) वापस अपने घर लौट आए. वह अपने साथ हमारे बच्चों को भी लेकर चली गई है. गुलाम ने इस यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा कि हमारा अब तक तलाक नहीं हुआ है और वह दूसरी शादी की बात कर रही है. यह सरासर गुनाह है. गुलाम ने यह भी कहा कि वह अपना परिवार बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है और अगर सीमा घर लौटती है तो उसे अपना लेगा.

यूट्यूब पर खोला दिल का हाल, रोता नजर आया गुलाम 
गुलाम हैदर ने लगभग रोते हुए कहा कि मैं उसके और अपने बच्चों के लिए दूर देश आकर कमा रहा था, ताकि उसे अच्छी जिंदगी दे सकूं. मुझे नहीं पता कि कैसे वह उस शख्स (सचिन मीणा) के संपर्क में आई और इतना बड़ा फैसला ले लिया. वह खुद तो गई लेकिन मेरे बच्चों को भी लेते गई. बता दें कि सीमा हैदर कई बार कह चुकी हैं कि अब उनका भारत से लौटने का इरादा नहीं है और वह सचिन और उनके परिवार को अपना चुकी हैं. सीमा का कहना है कि उसे गुलाम ने तीन तलाक दी है. 

यह भी पढ़ें: अमर होने की सनक में इस अरबपति ने बेटे का खून चढ़ाया, रोज खाता है 110 गोलियां

गुलाम हैदर का दावा, सीमा से नहीं हुआ है मेरा तलाक
गुलाम हैदर ने तलाक के सवाल पर कहा कि यह सरासर झूठ है. मैंने उसे कोई तलाक नहीं दी है और उसका मेरे साथ तलाक नहीं हुआ है. एक शौहर के रहते दूसरी शादी नहीं की जा सकती है. वह झूठ बोल रही है और बिना मुझसे तलाक लिए दूसरे धर्म के शख्स से शादी कर चुकी है. गुलाम का कहना है कि वह आज भी अपने बच्चों और सीमा से उतना ही प्यार करता है और उनके साथ ही बची हुई जिंदगी बिताना चाहता है.वीडियो में गुलाम को रोते हुए देखकर कई यूजर्स उसके लिए दुआ मांग रहे हैं. कुछ यूजर्स तो उसे सीमा को भूलने की सलाह दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Gay हैं पसूरी फेम सिंगर अली सेठी, बॉयफ्रेंड संग शादी पर पाकिस्तान में बवाल

गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा की हरकत ने सबको शर्मिंदा किया है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं सब लोगों से कहना चाहता हूं कि कोई भी ऐसे अपने घर-परिवार को छोड़कर न जाए. अल्लाह ऐसे लोगों को हिदायत दे. हालांकि गुलाम का यह भी कहना है कि वह सीमा से बहुत प्यार करता है और अगर वह भारत से लौट आए तो सब कुछ भूलकर उसे अपने साथ रखने के लिए तैयार है. आखिरकार यह मेरे परिवार और बच्चों का सवाल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement