Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी सीमा हैदर के वीडियो और मैसेज दिखा खूब रोया गुलाम हैदर, देखें Video

Seema Haidar News: पाकिस्तान से अपना प्यार पाने भारत आईं सीमा हैदर के पति का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह रोते हुए कह रहा है कि सीमा वापस आ जाए.

पत्नी सीमा हैदर के वीडियो और मैसेज दिखा खूब रोया गुलाम हैदर, देखें Video

Seema Haidar News hindi trending today social media

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की सीमा हैदर सचिन मीणा की लव स्टोरी (Seema Haider Sachin Meena Love Story) इन दिनों में सुर्खियों में है. सीमा हैदर (Seema Haider) को पब्जी खेलते हुए नोएडा के सचिन से प्यार हुआ तो वह चार बच्चों के साथ सरहद पार कर भारत आ गई. उन्होंने धर्म परिवर्तन कर सचिन से शादी भी कर ली है. इस बीच सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर (Seema Haider Husband Gulam Haidar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें वह अपनी पत्नी को वापस बुला रहे हैं और उसके साथ ही सीमा हैदर के मैसेज दिखा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर पाकिस्तानी यूट्यूबर को इंटरव्यू दे रहा है. जिसमें उसने कहा कि इस समय बहुत तकलीफ से गुजर रहा हूं. कुछ लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि मैं फेमस होने के लिए ऐसा कर रहा हूं लेकिन मैं फेमस नहीं हूं ना चाह रहा. इसके साथ उसने अपने बच्चों को लेकर कहा कि सबसे बड़ा दुख हुआ औलाद का दुख होता. अगर कोई मेरी मदद नहीं कर सकता है तो मेरा मजाक बनाना बंद कर दे.

ये भी पढ़ें - बाबा बागेश्वर धाम में सचिन संग 7 फेरे लेना चाहती है पाकिस्तानी सीमा हैदर, पढ़ें क्या है इसकी वजह

फूट - फूट कर रोया सीमा हैदर का पति

सीमा हैदर के पति ने  कहा कि मैं एक बाप हूं और मेरे बच्चे मुझसे बिछड़ गए हैं. मैं गरीब हूं और परिवार का पेट भरने के लिए पाकिस्तान से बाहर आकर नौकरी कर रहा. इसके साथ उसने सीमा हैदर के साथ कुछ महीने पहले हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट भी दिखाएं. अपनी बड़ी बेटी का वीडियो दिखाया. जिसमें उनकी बेटी गुलाम को ईद की बधाई दे रही है और पीछे से सीमा की आवाज भी आ रही है. 

ये भी पढ़ें - सचिन से पहले भी था सीमा हैदर का बॉयफ्रेंड, पाकिस्तान वापसी पर हुआ बड़ा खुलासा

गुलाम हैदर बोले- झूठ बोल रही है सीमा

गुलाम हैदर ने दावा किया कि उनकी पत्नी सीमा झूठ बोल रही हैं. उन दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है और वह 2019 से लगातार सऊदी अरब में ही हैं. उसने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को हर महीने 80 हजार रुपए भेजता था. उसने कई ऐसे भी वीडियो दिखाएं, जिसमें वह रोते हुए अपनी पत्नी को बुला रहा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement