Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूरे दिन घर में पाकिस्तानी सीमा हैदर करती थी ये काम, पति गुलाम हैदर ने बताई सच्चाई

Seema Haidar News: सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने सीमा हैदर को लेकर कई तरह की बातें की हैं

पूरे दिन घर में पाकिस्तानी सीमा हैदर करती थी ये काम, पति गुलाम हैदर ने बताई सच्चाई

gulam haider seema haidar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पब्जी खेलते हुए भारतीय प्रेमी से इश्क होने पर 4 बच्चों संग पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. उसके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस बीच सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह पूरा दिन पाकिस्तान में क्या करती थी.

 सीमा हैदर के भारत आने के बाद से गुलाम हैदर लगातार चर्चा में हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब हो रहे. हाल में ही गुलाम हैदर ने एक इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर को लेकर कहा कि उसके पास कोई स्मार्टफोन नहीं था. घर में केवल गुलाम हैदर के पास ही स्मार्टफोन था. उन्होंने कहा कि सीमा एक आम लड़की की तरह रहती थी. वह एक सीधी-सादी और घरेलू किस्म की लड़की थी.

ये भी पढ़ें पत्नी सीमा हैदर के वीडियो और मैसेज दिखा खूब रोया गुलाम हैदर, देखें Video

सामान्य जिंदगी जी रहे थे दोनों

गुलाम हैदर ने बताया कि वह एक आम पत्नी की तरह रही थी. उसने बताया कि जब वह कराची में था तो सीमा से कई बार स्मार्टफोन को लेकर कहता था लेकिन सीमा मना कर देती थी. उसके पास केवल छोटा वाला फोन हुआ करता था. जिसे से वह फोन करके मेरी जानकारी लिया करती थी. वह घरेलू औरतों की तरह मेरे खाने-पीने और रहने का ख्याल रखती थी. वह फोन करके यह भी पूछती थी कि आप कब आएंगे और आपके लिए खाना बनाकर रख दें. 

ये भी पढ़ें - बाबा बागेश्वर धाम में सचिन संग 7 फेरे लेना चाहती है पाकिस्तानी सीमा हैदर, पढ़ें क्या है इसकी वजह


बच्चों से भी होती थी खूब बातें

गुलाम हैदर ने कहा कि उन्हें इस बात की भनक भी नहीं थी कि सीमा ऐसा कुछ कर सकती है. वह 2014 से लेकर 2019 तक सीमा के साथ ही रहे. जिसके बाद वह सऊदी अरब चले गए थे. वह सऊदी अरब जाने के बाद भी सीमा हैदर से बातचीत करते थे और उसमें कोई भी बदलाव नहीं हुआ था. गुलाम हैदर ने बताया कि मेरी बच्चों से लगातार बातचीत होती थी. बच्चे अपने फोटो और वीडियो भेजते रहते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement