Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में हाऊस वाइफ बनकर रहना चाहती हैं सीमा हैदर, बोलीं- अब कभी नहीं खाऊंगी मांस

Seema Haidar: सीमा हैदर का दावा है कि अगर वह पाकिस्तान वापस जाती है तो उन्हें मार दिया जाएगा. उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने दया याचिका भी दायर की है.

भारत में हाऊस वाइफ बनकर रहना चाहती हैं सीमा हैदर, बोलीं- अब कभी नहीं खाऊंगी मांस

Seema Haidar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की कहानी इन दिनों सुर्खियों में है. हर कोई सीमा से जुड़ी अपडेट जानना चाहता है. सुरक्षा एजेंसियों की निगाहें भी सीमा पर बनी हुई हैं. सीमा हैदर पाकिस्तान जाने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है. अपने चार बच्चों के साथ प्रेमी सचिन मीणा के घर पहुंची सीमा हैदर का कहना है कि वह यही रहना चाहती हैं. 

सीमा हैदर का दावा है कि वह अपने सच्चे प्रेम के लिए सबको छोड़कर पाकिस्तान से भारत आई है. वह मीडिया चैनलों से बात करते हुए केवल इतना कह रही हैं कि मैं पाकिस्तान वापस नहीं जाऊंगी, वहां अब मेरी अर्थी जाएगी. सीमा सचिन मीणा के साथ जीने और मरने की कसमें भी खा रही है. सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने दया याचिका भी दायर की है. इसके साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी गुहार लगाई है.

यह भी पढें: सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी, पाकिस्तानी लड़के से सगाई करने सीमा पार पहुंची भारत की अंजू

हाउसवाइफ बनकर रहना चाहती है सीमा हैदर

सीमा हैदर ने हाल में ही एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि वह अब कभी मांस नहीं खाएंगी और जल्द ही गंगा नहाने के लिए भी जाएंगी. उन्होंने कहा कि वह हाउसवाइफ बनकर रहना चाहती हैं और सास - ससुर के साथ सचिन की सेवा करना चाहती हैं. सीमा ने अपने पति सचिन के लिए एक गाना भी गाया और क्रिकेट पर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि विश्व कप के फाइनल में वह भारत को देखना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें: सीमा हैदर और सचिन के साथ शामिल है पूरा गैंग? बुलंदशहर से एटीएस ने 2 भाइयों को किया डिटेन 

जानिए पूरा मामला

पाकिस्तान की शादीशुदा महिला सीमा हैदर गुलाम ग्रेटर नाेएडा के सचिन मीणा के साथ ऑनलाइन गेमिंग के माध्यम से संपर्क में आई थीं. जिसके बाद वह अवैध तरीके से भारत में आ गईं. पाकिस्तानी नागरिक होने के कारण सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस होने की संभावना जताई जा रही है. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह मानी जा रही है कि सीमा ने भारत में अवैध तरीके से प्रवेश किया था. मामले की संदिग्धता को देखते हुए यूपी पुलिस ने इसकी जांच एटीएस को सौंपी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement