Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यहीं खत्म हो जाएगा सीमा हैदर और सचिन का प्रेम? पाकिस्तान के लिए कट गया टिकट

Seema Sachin Love Story: समाजवादी पार्टी के एक नेता ने सीमा हैदर पर बन रही फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने इस मसले पर क्या कहा...

यहीं खत्म हो जाएगा सीमा हैदर और सचिन का प्रेम? पाकिस्तान के लिए कट गया टिकट

Seema Haidar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर बीते दिनों से खूब चर्चा में हैं. वह अपने पति सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा में रह रही हैं. इस बीच मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर 'कराची टू नोएडा' फिल्म बनाने की घोषणा कर दी. अब समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम ने एक ट्वीट कर इस मामले को बढ़ा दिया है. आइए आपको बताते हैं कि सपा नेता ने क्या ट्वीट किया है.

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम ने फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी और सीमा हैदर को पाकिस्तान जाने की सलाह दी है. उन्होंने अभिषेक सोम और सीमा हैदर का हवाई टिकट भी कर दिया है. फिल्म को लेकर सपा नेता का कहना है कि इस तरीके की फिल्म को राजस्थान और देश में आम चुनाव से पहले बनाकर हिंदू -मुस्लिम भावना भड़काने की कोशिश 
की जा रही है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं.

सपा नेता ने किया ऐसा ट्वीट

समाजवादी पार्टी के नेता ने टिकट और फिल्म के पोस्ट की तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा कि सीमा हैदर जैसे देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी, अपनी हीरोइन को लेकर पाकिस्तान चले जाइए. अमित जानी देश के अंदर हिंदू - मुस्लिम दंगा कराना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: मोदी या विपक्ष, 5 पॉइंट्स में जानें अविश्वास प्रस्ताव से किसे मिलेगा लोकसभा चुनाव में फायदा?

अमित जानी ने सपा नेता के बयान पर किया पलटवार

अमित जानी ने सपा नेता के बयान पर पलटवार कर कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियां ही पाकिस्तानी हैं. यह समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अमित जानी ने अभिषेक सोम पर शूटिंग के दौरान तोड़फोड़ की धमकी देने का आरोप लगाया था. जिसके बाद अभिषेक सोम ने भी अमित जानी के खिलाफ नोएडा पुलिस कमिश्नर को एक शिकायती पत्र भेजा था. जिसमें उन्होंने अमित जानी पर माहौल भड़काने का आरोप लगाया था.

Seema Haidar News

सीमा हैदर की प्रेम कहानी पर फिल्म बना रहे हैं अमित जानी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर प्रोड्यूसर अमित जानी सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी पर फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर को शामिल करने के लिए उन्होंने निमंत्रण भी भेजा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमित जानी ने फिल्म के लिए ऑडिशन भी लिया है. उन्होंने हाल में ही बताया कि दुनिया सीमा और सचिन के किस्से को जानना चाहती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement