Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prayagraj Viral Video: स्कॉर्पियो की बोनट से निकला 7 फीट का अजगर, मैकेनिक की हुई हालत खराब 

Prayagraj Viral Video: प्रयागराज में एक कार मैकेनिक की सिट्टी पिट्टी उस वक्त गुम हो गई जब उसने एसी ठीक करने के लिए स्कॉर्पियो का गैराज खोला था. उसमें से एक 7 फीट का अजगर निकला है. 

Latest News
Prayagraj Viral Video: स्कॉर्पियो की बोनट से निकला 7 फीट का अजगर, मैकेनिक की हुई हालत खराब 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक स्कॉर्पियो का एसी खराब हो गया था जिसे ठीक कराने के लिए कार मालिक उसे गैराज में छोड़कर चला गया था. मैकेनिक ने जैसे ही कार का बोनट खोला उसकी हालत खराब हो गई. कार की बोनट में लगभग 7 फीट का अजगर बैठा हुआ नजर आ रहा था. मैकेनिक के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अजगर को बोनट में देख मचा हड़कंप 
प्रयागराज में स्कॉर्पियो को बोनट में देख लोग डर से कांप गए थे. आसपास काफी भीड़ जुट गई और कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया था. हालांकि, तत्काल पुलिस और वन विभाग की टीम को इस बारे में सूचना दी गई और थोड़ी ही देर में वन विभाग से आई एक टीम ने अजगर का सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया.हालांकि, राहत की बात यह है कि अजगर ने किसी को कोी नुकसान नहीं पहुंचाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें:  Government स्कूल टीचर ने किया fourth grade employee का शोषण, action में आया शिक्षा विभाग


रेस्क्यू करने वाली टीम अजगर को बोरी में भरकर ले गई और उसे सुरक्षित वन इलाके में छोड़ दिया है. हालांकि, हर कोई हैरान है कि इतना बड़ा अजगर आखिर गाड़ी की बोनट में कैसे पहुंचा था. सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. स्थानीय लोगों का अनुमान है कि पिछले कुछ दिनों में शहर में भारी बारिश हुई है और इसी दौरान अजगर जब गाड़ी कहीं रुकी होगी, तो वहां से बोनट में चला गया होगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement