Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: हंसी-मजाक में युवकों ने कार से साइकिल सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, देखें होश उड़ा देने वाला वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दर्दनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

Shocking Video: हंसी-मजाक में युवकों ने कार से साइकिल सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, देखें होश उड़ा देने वाला वीडियो

Shocking video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका दिल दहल उठेगा. वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि कर सवार कुछ युवक हंसी मजाक में एक साइकिल सवार बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार देते हैं. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाला वीडियो अमेरिका के लास वेगास का है. बताया जा रहा है कि 64 वर्षीय एंड्रियास प्रोबस्ट साइकिल से कहीं जा रहे थे. वह एक रिटायर्ड पुलिस अफसर थे. इस दौरान सड़क पर कार सवार कुछ युवकों ने हंसी-मजाक में उनको टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी जोरदार दी कि एंड्रियास प्रोबस्ट को बहुत ज्यादा चोट आ गई. उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस दर्दनाक घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: सांप और कौवे के बीच हुई ऐसी लड़ाई, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

वायरल वीडियो में क्या है?

सामने आए वीडियो में देखा गया कि कार सवार युवक वेस्ट सेंटेनियल पार्कवे के पास नॉर्थ तेनाया वे पर हाई स्पीड से चल रही अन्य कारों को कोसते हुए नजर आते हैं. इस बीच कार में बैठे युवकों की नजर साइकिल चला रहे एंड्रियास प्रोबस्ट पर पड़ती है. कार में बैठा युवक ड्राइवर से कहता है- तैयार? फिर हंसते हुए कहता है कि हां, इसे ठोक दो. अगले ही पल कार सवार एंड्रियास प्रोबस्ट की साइकिल पर टक्कर मार देते हैं. 

ये भी पढ़ें: 5 हजार बिच्छुओं के साथ इतने दिनों तक रह चुकी है ये महिला, पूरी कहानी जान रह जाएंगे दंग   

 

आरोपी को पलिस ने किया गिरफ्तार 

पुलिस ने इस मामले में इस घटना के तुरंत बाद हुंडई के अज्ञात 17 वर्षीय ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि  दुर्घटना का वीडियो सामने आने के बाद युवक को जानबूझकर एक्सीडेंट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए. कुछ यूज़र्स ने कहा कि ऐसे निर्दयी आरोपियों को कभी नहीं छोड़ना चाहिए. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement