Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ज्योतिष की सलाह पर सांप के सामने निकाल रहा था जीभ, उसने ऐसी जगह डसा कि हुई बोलती बंद

राजा नाम के किसान को रोज सपना आ रहा था कि उसे किसी सांप ने काट लिया. एक ही तरह के सपने से वह परेशान हो गया और एक ज्योतिष के पास पहुंचा.

ज्योतिष की सलाह पर सांप के सामने निकाल रहा था जीभ, उसने ऐसी जगह डसा कि हुई बोलती बंद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने सांप के डसने के कई मामले सुने होंगे. कहीं सांप जहरीला निकल जाता है तो कहीं बच्चे के काटने पर सांप ही स्वर्ग सिधार जाता है. खैर फिलहाल जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं वह इससे थोड़ा अलग है. यहां अंधविश्वास के चलते सांप से लिया पंगा भारी पड़ गया. घटना तमिलनाडु के इरोड की है. एक शख्स ज्योतिष के कहने पर सांप के सामने जीभ निकालने लगा और आखिर में बेहोश होकर अस्पताल पहुंचा.

दरअसल राजा नाम के किसान को रोज सपना आ रहा था कि उसे किसी सांप ने काट लिया. एक ही तरह के सपने से वह परेशान हो गया और एक ज्योतिष के पास पहुंचा. ज्योतिष ने उसे इस सपने का उपचार करने के लिए सर्प मंदिर में जाने को कहा. पंडित के कहे अनुसार किसान मंदिर पहुंचा पूर्जा-अर्चना अनुष्ठान किया और सांप के सामने अपनी जीभ बाहर निकालने लगा. किसान को तीन बार ऐसा करना था लेकिन सांप को उसकी यह हरकत पसंद नहीं आई. वह तुरंत आगे बढ़ा और किसान की जीभ पर डस लिया. किसान दर्द से तड़प उठा.

यह भी पढ़ें: Video: मध्यप्रदेश की सड़कों पर बाइक चलाते दिखे राहुल गांधी, भीड़ काबू करने में पुलिस के छूटे पसीने

दर्द से बेहाल किसान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक वह बेहोश हो चुका था. उसे इरोड में मणियन मेडिकल सेंटर ले गया. उसे सही इलाज दिया गया लेकिन तब तक उसकी आवाज जा चुकी थी. वह बोल ही नहीं पा रहा है. कुछ लोग कह रहे हैं कि अब वह कभी नहीं बोल पाएगा.

यह भी पढ़ें: Funny Video: शीशे में अपनी शक्ल देख बौखलाया बंदर, उसे कोई और समझ लेने लगा पंगे

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement