Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Snake in Hanuman Mandir: हनुमान जी की आरती में पहुंचा सांप, देखें फिर वीडियो में महिला ने हाथ में उठाकर क्या किया

Snake viral video: महिला के सांप को हाथ में लेकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोग दैवीय शक्ति से जोड़ रहे हैं.

Snake in Hanuman Mandir: हनुमान जी की आरती में पहुंचा सांप, देखें फिर वीडियो में महिला ने हाथ में उठाकर क्या किया

सांप को हाथ में लेकर नाचती महिला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः होली के दौरान महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के बॉर्डर से सटे छिंदवाड़ा जिले में एक अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली. छिंदवाड़ा में स्थित जाम सांवली हनुमान मंदिर में हुई इस घटना को देखकर हर कोई दंग रह गया. होली के पर्व पर महाआरती करते समय अचानक एक महिला के पास सांप पहुंच गया जिसे महिला ने बिना किसी डर के पकड़ लिया और उसे लेकर झूमती रही. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि सांप ने महिला को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और कुछ देर बाद चुपचाप हाथ छुड़ाकर वहां से चला गया.

इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  आरती के दौरान महिलाओं के हाथ में लिपटे इस सांप के वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं और इसे चमत्कार से जोड़ रहे हैं. 

ऐसा माना जा रहा है कि यह घटनाएं दैवीय शक्ति की उपस्थिति में होती हैं और दैवीय हस्तक्षेप का संकेत हैं. इस घटना ने आगंतुकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है, और कई लोग स्वयं इस चमत्कारी घटना को देखने के लिए मंदिर जा रहे हैं.

बहुत प्रसिद्ध है  जाम सांवली हनुमान मंदिर

आपको बता दें कि  जाम सांवली हनुमान मंदिर सौसर मुख्यालय से 12 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है और अपने चमत्कारों के लिए प्रसिद्ध है. यहां हनुमान जी की मूर्ति लेटी हुई स्थिति में है और उनकी नाभि से लगातार पानी बहता रहता है. ऐसी मान्यता है कि सुबह-शाम की आरती में शामिल होकर हनुमानजी की नाभि से निकलने वाले जल का सेवन करने से मानसिक रोग दूर हो जाते हैं और बुरी आत्माओं से भी छुटकारा मिल जाता है. इसलिए इस तरह की समस्याओं से पीड़ित लोग यहां हनुमान जी के दर्शन और आरती के लिए आते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement