Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: पैदा होते ही चली गई थी सुनने की शक्ति, 35 साल बाद बेटे ने सुनी मां की आवाज

वायरल वीडियो को 24 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 96 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Viral Video: पैदा होते ही चली गई थी सुनने की शक्ति, 35 साल बाद बेटे ने सुनी मां की आवाज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर बहुत सारे इमोशनल वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो तो इतने इमोशनल होते हैं कि इन्हें देखकर किसी का भी दिल पसीज जाए. फिलहाल जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं उसे देखकर आपकी भी आंखें भर आएंगी. वीडियो में उस इमोशनल मोमेंट को देखा जा सकता है जब एक 35 साल के शख्स ने पहली बार अपनी मां की आवाज सुनी.

इस शख्स का नाम Eduardo है. उन्हें दो साल की उम्र में Meningitis की बीमारी हो‌ गई थी जिसकी वजह से इसने दोनों कानों से सुनना बंद कर दिया था. वह बचपन से ही अपनी मां से इशारों में बात करता था. शख्स अपनी मां की आवाज सुनना चाहता था और डॉक्टरों की मेहनत के बाद जब इसका यह सपना पूरा हुआ तो यह बहुत इमोशनल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि Eduardo बैठा हुआ है और उसकी मां बार-बार उसका नाम ले रही हैं. अपनी मां की आवाज सुनने के बाद Eduardo इशारे से बताता है कि वह आवाज सुन पा रहा है और खुशी के मारे उसकी आंखें भर आती हैं.

यह भी पढ़ें: Funny Video: डांस फ्लोर पर भारी पड़ी हीरोपंती, पत्नी को गोद में उठाते ही दोनों गिरे धड़ाम

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 24 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 96 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

यह भी पढ़ें: Video: डांस के लिए डीजे फ्लोर पर चढ़े दूल्हा-दुल्हन, बाल-बाल बची जान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement