Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां ने शादी के लिए नहीं ढूंढी दुल्हन तो बेटे ने काट दिया गला और पैर, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

Crime News Hindi: बेटे ने पुलिस के सामने कबूल किया कि दुल्हन न ढूंढ पाने की वजह से उसने अपनी मां का कत्ल कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

मां ने शादी के लिए नहीं ढूंढी दुल्हन तो बेटे ने काट दिया गला और पैर, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना से आया एक मामला जानकर आप एकदम दंग रह जाएंगे. यहां पर एक बेटे ने अपनी मां की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि वह उसके लिए अच्छी दुल्हन नहीं ढूंढ़ पा रही थी. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है. महिला की बेटी के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले की है. यहां के बांदा मेलाराम गांव में एक महिला अपने बेटे के साथ रहती थी. लड़के की मां उसके लिए लड़की नहीं ढूंढ पा रही थी इसलिए उसने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि लड़के के दिव्यांग और बेरोजगार होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही थी. ऐसे में लड़का लगातार अपनी मां पर शादी कराने का दबाव बना रहा था.

ये भी पढ़ें: चंद्रयान-3 के वैज्ञानिकों को संबोधित करते हुए भावुक हुए पीएम मोदी

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

पुलिस ने महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि लड़के ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पहले मां की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उसके बाद गला और पैर काट दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़का इस हत्या को चोरी के बाद हुई हत्या की शक्ल देना चाहता था.

ये भी पढ़ें: अमेरिकियों को चूना लगाने वालों का नोएडा में हुआ भांडाफोड़

आरोपी लड़के ने कबूल किया जुर्म 

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का नाम ईश्वर है और उसने अपनी 45 वर्षीय मां  वेंकटम्मा की हत्या की है. पुलिस ने बताया कि लड़के ने अपने दोस्त की मदद से मां की हत्या की. लड़के ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. पुलिस ने कहा कि आरोपी युवक के साथ उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement