Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM की अपील - बिजली बचानी है तो टाई न पहने जनता

PM की अपील सुनकर जरूर आप सोच में पड़ गए होंगे कि बिजली बचाने से टाई का क्या कनेक्शन लेकिन वजह जानेंगे तो थोड़े सहमत तो आप भी हो ही जाएंगे.

PM की अपील - बिजली बचानी है तो टाई न पहने जनता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में आपने अपने नेताओं के कई अजब-गजब बयान सुने होंगे. अब आज हम आपको एक विदेशी नेता का अतरंगी बयान बताने जा रहे हैं. यह स्पेन के प्रधानमंत्री हैं. इन्होंने अपने देशवासियों से अपली की कि वे एनर्जी बचाने के लिए टाई लगाना बंद कर दें. इस बात पर जोर देने के लिए पीएम साहब खुद भी बिना टाई लगाए ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात खत्म करने से पहले वे सभी का ध्यान इस तरफ ले गए कि उन्होंने टाई नहीं पहनी. उन्होंने कहा कि टाई न पहनकर वे एनर्जी बचा सकते हैं. पीएम  Pedro Sánchez ने बताया कि उन्होंने अपने सभी मंत्रीगणों से कहा है कि वे सूट का ड्रेस कोड ही फॉलो करें. जब जरूरी न हो तो टाई न पहनें. इससे हम अपनी एनर्जी बचा सकते हैं जो कि हमारे देश के लिए बहुत जरूरी है.

यह भी पढ़ें: हर वक्त हैरान दिखता है यह कुत्ता, इस गलती की वजह से ऐसा हो गया चेहरा

इस आइडिया के पीछे वजह थी कि अगर लोग टाई कम पहनेंगे तो उन्हें गर्मी कम लगेगी. गर्मा कम लगेगी तो एसी भी कम चलेंगे. यह एनर्जी बचाने की ओर हमारा एक छोटा लेकिन अहम कदम होगा. बता दें कि स्पेन में लगातार गर्मी बढ़ती जा रही है. 29 जुलाई को वहां 36 से 39 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया था.

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2022: बदला लेने के लिए बहन ने बाल पकड़कर कर दी भाई की सुताई, मजेदार वीडियो वायरल 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement