Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy और Zomato से चाहिए सबसे Fast Delivery? अपनाएं ये आसान Trick

Swiggy और Zomato से खाना मंगाते वक्त लेट डिलीवरी से अगर आप भी परेशान है, तो ये खबर आपके लिए ही है. बेंगलुरु के यूजर ने एक खास ट्रिक बताई है. इस ट्रिक से आपका खाना देखते ही देखते खाना आपके दरवाजे पर होगा.

Swiggy और Zomato से चाहिए सबसे Fast Delivery? अपनाएं ये आसान Trick

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Swiggy Zomato Instant Food Delivery: Swiggy और Zomato से खाना मंगाते वक्त लेट डिलीवरी से सभी परेशान हो जाते हैं. ऐसे में एक बेंगलुरु (Bengaluru) के यूजर ने एक खास ट्रिक बताई है. इस ट्रिक से आपका खाना बहुत जल्दी आपके पास पहुंच सकता है. अगर आपको अगली बार जल्दी डिलीवरी चाहिए, तो ये तरीका जरूर आजमाएं. 

क्या है Trick?
इस यूजर ने अपना अनुभव Reddit पर शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब भी आप "Cash on Delivery" (COD) का ऑप्शन चुनते हैं, तो आपका ऑर्डर जल्दी पहुंचता है. COD में डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) को कैश लेना होता है, जिससे वो ऑर्डर जल्दी डिलीवर कर देता है.

बिना Extra पैसे खर्च किए मिलेगा "Premium Experience"
अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ "Pro" या "Prime" यूजर्स को ही जल्दी डिलीवरी मिलती है, तो ये ट्रिक आपके लिए है. "Cash on Delivery" का ऑप्शन चुनने से आपका ऑर्डर ज्यादा प्रायोरिटी (Priority) में चला जाता है. इसका मतलब, जिनके पास पेड सब्सक्रिप्शन (Paid Subscription) है, उनका भी ऑर्डर आपसे पहले नहीं आएगा.

ऑर्डर में दिक्कत? ऐसे करें सॉल्व
अगर आपके ऑर्डर में देरी हो रही है, तो COD का इस्तेमाल करें. Reddit यूजर का कहना है कि जब आप COD चुनते हैं, तो आपको कस्टमर केयर (Customer Care) से "Live Chat" करने का ऑप्शन जल्दी मिलता है. इससे आपकी प्रॉब्लम जल्दी सॉल्व हो जाती है. बाकी पेमेंट मेथड्स (Payment Methods) में जबकि ये फीचर (Feature) इतना जल्दी और अच्छे से काम नहीं करता.

Reddit यूजर के अनुभव पर लोगों की राय
21 सितंबर को पोस्ट किए गए इस सुझाव को 1,800 से ज्यादा लोगों ने अपवोट किया. कई यूजर्स ने बताया कि उन्हें भी COD चुनने पर जल्दी डिलीवरी मिली. वहीं, कुछ का कहना था कि ये ट्रिक हर डिलीवरी एजेंट पर डिपेंड करती है.


ये भी पढ़ें-  अमेरिका पर हिज्बुल्लाह का बड़ा अटैक, सीरिया में आर्मी बेस पर बरसाए रॉकेट


Swiggy या Zomato, कहां बेहतर है ये तरीका?
कुछ यूजर्स ने माना कि Swiggy में ये ट्रिक ज्यादा असर करती है. Zomato पर हर बार इतना फायदा नहीं होता. अगर आपके पास पेड सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो भी आप ये ट्रिक यूज करके जल्दी खाना मंगवा सकते हैं. अगली बार जब भी जल्दी खाना चाहिए, तो बस "Cash on Delivery" का ऑप्शन चुनिए. देखते ही देखते खाना आपके दरवाजे पर होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement