Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बच्चियों के ए फॉर एपल पर रैप सुनकर झूम उठेंगे, वीडियो देख कहेंगे असली स्वैग है

A For Apple Singing Video: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें भी देखने को मिलती हैं जिसे देख आपका दिन बन जाता है. ऐसा ही बच्चियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ए फॉर एपल बिल्कुल नए अंदाज में गाती हुई नजर आ रही हैं. 

Latest News
Viral Video: बच्चियों के ए फॉर एपल पर रैप सुनकर झूम उठेंगे, वीडियो देख कहेंगे असली स्व�ैग है

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सरकारी स्कूल के भी कुछ शिक्षक बच्चों को पढ़ाने में बहुत मेहनत करते हैं और उन्हें सिखाने के नए तरीके अपनाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बच्चों को एल्फाबेट और फलों के नाम एकदम अलग अंदाज में पढ़ते देखा जा सकता है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे एल्फाबेट मस्ती करते हुए सीख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसे कई अकाउंट से शेयर किया गया है और वीडियो को खूब तारीफ भी मिल रही है. अलग अलग फलों को हाथ में लेकर बच्चियां झूमते-गाते हुए उनके अंग्रेजी नाम और खासियत बता रही हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि असली स्वैग और रैप करना तो इसे ही कहते हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी सरकारी स्कूल का ही है. 

वायरल वीडियो में बच्चियां फलों को हाथ में लेकर गाते हुए उनके बारे में बता रही हैं. जैसे- एप्पल.. एप्पल रेड रेड एप्पल.. वेरी वेरी स्वीट एप्पल. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग पढ़ाने के इस तरीके की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और कह रहे हैं कि वाकई में अगर इस तरीके से किसी भी चीज को समझाया जाए तो बच्चे फटाफट बिना परेशान हुए ही इसे सीख लेंगे. 

यह भी पढ़ें: 'बच्चे आप पैदा करो खूब..पीएम मकान बना देंगे,' राजस्थान के मंत्री का यह बयान हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़ 
इस वीडियो को कई मीम्स और रायम्स पेज से सोशल मीडिया के अलग-अलग हैंडल पर शेयर किया गया है. इसे लाखों में व्यूज मिल गए हैं और इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो कितना मजेदार है और उन बच्चियों का कॉन्फिडेंस तो देखते ही बनता है. एक और यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर असली वाइब्स मिल रही हैं. वहीं एक और यूजर ने कहा कि जो भी टीचर इस अंदाज में पढ़ा रहा है एक तारीफ तो उसकी भी बनती है. 

यह भी पढ़ें: ढ़ोल-नगाड़ा नहीं हेडफोन लगाकर दुल्हन लेने पहुंचे बाराती, देखें मजेदार वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement