Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejashwi Yadav ने बताए शादी के 'साइड इफेक्ट', शादीशुदा लोग समझ सकते हैं दर्द

वीडियो में तेजस्वी का मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि उपमुख्यमंत्री के भाषण का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया रहा है.

Tejashwi Yadav ने बताए शादी के 'साइड इफेक्ट', शादीशुदा लोग समझ सकते हैं दर्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बिहार के डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में उपमुख्यमंत्री शादी के कुछ साइड इफेक्ट बताते नजर आ रहे हैं. दरअसल, RJD नेता एक कार्यक्रम में गए थे. मंच पर तमाम लोग मौजूद थे. इस दौरान तेजस्वी ने अपने भाषण में ऐसा कुछ कह डाला जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद लोग खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाए. 

वीडियो में तेजस्वी अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए करते नजर आ रहे हैं. वे कहते हैं, 'अब हम दिखने में थोड़े मोटे हो गए हैं. वजन थोड़ा बढ़ गया है. अब शादी के बाद तो वजन बढ़ ही जाता है. आप लोग तो सब जानते हैं, मेरी पहले की तस्वीर निकालकर देख लीजिए, एथलीट बॉडी होती थी. हम तो क्रिकेट खेला करते थे'.

यहां देखें वीडियो-

 

वीडियो में तेजस्वी का मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि उपमुख्यमंत्री के भाषण का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2022: वायरल हुए गणपति के अजब-गजब लुक, 'पुष्पा' से लेकर 'मक्खी' तक हर रूप में नजर आए बप्पा

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने बीते साल 9 दिसंबर के दिन दिल्ली के सैनिक फॉर्म में सात फेरे लिए थे. तेजस्वी ने अपनी पुरानी दोस्त रेचल गोडिन्हो के साथ शादी की है. शादी के बाद से ही उनकी जोड़ी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. 

यह भी पढ़ें- UPSC Interview Questions: चंद्रमा को आखिर मामा ही क्यों कहा जाता है, फूफा-चाचा या और कुछ क्यों नहीं? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement