Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रक से टकराने के बाद भी बच गया बाइक सवार, वीडियो देखकर तो रूह कांप जाएगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बाइक सवार शख्स ट्रक से टकराने वाला था लेकिन अचानक कुछ दिलचस्प घटना हुई जिससे सभी हैरान हैं.

ट्रक से टकराने के बाद भी बच गया बाइक सवार, वीडियो देखकर तो रूह कांप जाएगी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: रफ्तार के चलते आए दिन कहीं न कहीं एक्सीडेंट की खबर सामने आती हैं जिसके वीडियो हैरान करने वाले होते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियोज तेजी से वायरल भी होते हैं. ऐसा एक ऐक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है जहां एक बाइक सवार शख्स एक तेज रफ्तार ट्रक से टकराने वाला था. ऐसे में उसकी मौत निश्चित ही थी लेकिन फिर वह शख्स अचानक बाइक चलाता हुआ निकलता है जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई. 

    जानकारी के मुताबिक बाइक सवार शख्स रात के समय सड़क पर खतरनाक तरीके से पूरी रफ्तार से बाइक चला रहा था लेकिन अचानक कहीं से एक ट्रक आता दिखाई दिया और अब दिलचस्प बात यह है कि एक दोपहिया वाहन बिना टक्कर मारे बाल-बाल बच गया था. कुछ सेकंड बाद ट्रक और मोटरसाइकिल टक्कर से बचते हुए एक दूसरे को पार करते हुए दिखाई देते हैं. बाइक सवार को जिंदा और सुरक्षित देखकर लोग हैरान रह जाते हैं.

    6 महीने में दूध के पाउच से भी हल्की जन्मी बच्ची, महज 400 ग्राम वजन, डॉक्टर बता रहे चमत्कार

    बता दें कि इस हैरान करने वाले वीडियो को आईपीएस अधिकारी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. उनका नाम दीपांशु काबरा है. इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया, "गति इतनी बनाए रखिए कि दुर्घटना कभी न हो. दूसरे भी सुरक्षित हैं, आप भी."

    टीचर को हुआ 8वीं क्लास की लड़की से प्यार, लिखा लव लेटर, अब जाएगी नौकरी!

    बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर 35 हजार से ज्यादा बार देखा गयाहै. इस वीडियो की घटना को लेकर इंटरनेट यूजर्स ने कहा है कि इसमें सरासर गलती बाइक चलाने वाले की है. वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि जान बचाने के लिए बाइक सवार को ट्रक चलाने वाले का आभारी होना चाहिए. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement