Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्ची के काटने से सांप ने तोड़ा दम! खिलौना समझकर पेट में गड़ा दिए थे दूध वाले दांत

बच्ची ने खेलते-खेलते सांप को पड़क लिया और सांप ने उसे काट लिया.  इस बात से मासूम को इतना गुस्सा आया कि उसने झल्लाकर सांप को पकड़ा और अपने दांत से चबा डाला.

बच्ची के काटने से सांप ने तोड़ा दम! खिलौना समझकर पेट में गड़ा दिए थे दूध वाले दांत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बच्चे बेहद मासूम होते हैं. वे नहीं जानते कि क्या चीज उनके लिए सही है और क्या गलत. यही वजह है कि कई बार वे ऐसा कुछ कर जाते हैं जो उनके लिए बेहद खतरनाक साबित होता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही एक मासूम बच्ची की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. बच्ची के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

हुआ यूं कि बच्ची अपने घर में खेल रही थी. इस दौरान ना जाने कहां से उसके पास एक सांप आ गया. उस वक्त वहां आसपास कोई नहीं था. बच्ची ने खेलते-खेलते सांप को पड़क लिया और सांप ने उसे काट लिया.  इस बात से मासूम को इतना गुस्सा आया कि उसने झल्लाकर सांप को पकड़ा और अपने दांत से चबा डाला.

यह भी पढ़ें- पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, SUV बन गई कबाड़

दिल दहला देने वाली ये घटना तुर्की के बैंगोल शहर में स्थित एक छोटे से गांव कान्तार की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची की उम्र 2 साल है. जब सांप के काटने के बाद उसे दर्द हुआ तो वह तेज-तेज रोने लगी. वहीं, इस तरह रोती बच्ची की आवाज सुनने के बाद पड़ोस के लोग उसके पास पहुंचे तो अंदर का नजारा देख हर किसी के पैरों तले की जमीन खिसक गई. लोगों ने देखा की बच्ची के मुंह में एक सांप दबा हुआ था जिसकी लंबाई करीब आधा मीटर थी. सांप ने बच्ची के नीचे वाले होंठ पर काट रखा था. इसके बाद पड़ोसी बिना और देरी किए बच्ची को तुर्की के Bingol Maternity and Children's Hospital लेकर पहुंचे जहां उसे 24 घंटे ऑब्जर्वेशन में रखा गया.

बताया जा रहा है कि बच्ची अब खतरे से बाहर है लेकिन सांप ने मौके पर ही दम तौड़ दिया. मासूम ने सांप को कोई खिलौना समझकर उसके पेट में अपने दूध के दांत गड़ा दिए थे. 

यह भी पढ़ें- महिला ने ई-रिक्शा चालक को 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़, लखनऊ के बाद Noida से सामने आया शर्मनाक वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement