Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जुड़वा बहन रिंकी-पिंकी ने एक ही दूल्हे से कर ली शादी, लोगों ने पूछा- ये शादी लीगल है क्या?

Rinki Pinki Atul Marriage: महाराष्ट्र की दो जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी कर ली है. दोनों बहनें आईटी कंपनी में इंजीनियर हैं.

जुड़वा बहन रिंकी-पिंकी ने एक ही दूल्हे से कर ली शादी, लोगों ने पूछा- ये शादी लीगल है क्या?

जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे से कर ली शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कानून के मुताबिक एक समय पर एक से ज़्यादा शादी नहीं की जा सकती. महाराष्ट्र के सोलापुर में एक शादी हुई है जिसमें दूल्हा एक ही है और दुल्हन दो जुड़वा बहने हैं. दोनों बहने अच्छी-खासी पढ़ी-लिखी हैं और पेशे से आईटी इंजीनियर हैं. मामला सोलापुर जिले के मलशीरस तालुका (Malshiras Taluka) का है. इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. सोशल मीडिया यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे संभव है? लोग यह भी सवाल उठा रहे हैं कि क्या इस तरह की शादी कानूनी तौर पर जायज है?

रिपोर्ट के मुताबिक, यह शादी इसी शुक्रवार को हुई. इन जुड़वा बहनों के नाम रिंकी और पिंकी हैं और दूल्हे का नाम अतुल है. बचपन से साथ रही दोनों बहनों ने अपना दांपत्य जीवन भी साथ ही बिताने का फैसला लिया है. बताया गया है कि दोनों बहने मुंबई की आईटी कंपनी में काम करती हैं.

यह भी पढ़ें- पत्नी को मारता था ताना- 'तू मेरे मैच की नहीं', तंग आकर बीवी ने कर दिया पुलिस केस

मां की मदद की और हो गया प्यार
कुछ दिन पहले ही रिंकी-पिंकी के पिता का निधन हो गया था. तब ये दोनों अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका में रहने लगीं. एक बार रिंकी-पिंकी की  मां बीमार हो गईं तो अतुल ने मदद की और अपनी कार से अस्पताल ले गया. यहीं से दोनों बहनें अतुल के करीब आईं और अतुल से शादी करने का फैसला लिया. फिलहाल, शादी से तीनों खुश हैं. अतुल मुंबई में ट्रैवल एजेंसी का काम करता है.

यह भी पढ़ें- कलयुग की सावित्री, पुलिस को भी नहीं मिल रहा था पति, 4 दिन बाद पत्नी ने ही ढूंढ निकाला

यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने भी जांच और तफ्तीश शुरू कर दी है. अभी तक इस शादी के मामले पर रिंकी-पिंकी या अतुल के परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बताया गया है कि अतुल मलशीरस तालुका का ही रहने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement