Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बासी रोटी से सरदार जी ने बनाई स्वादिष्ट Maggi, देखें मज़ेदार वीडियो

Trending News: ज़्यादातर लोग बची हुए बासी रोटी जानवरों को खिला देते हैं. सरदार जी ने बासी रोटी से मैगी की ऐसी रेसिपी बनाई है जो कुछ ही मिनटों में इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है.

Viral Video: बासी रोटी से सरदार जी ने बनाई स्वादिष्ट Maggi, देखें मज़ेदार वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Trending News: फास्ट फूड के इस दौर में आज भी मैगी लोगों की पसंदीदा डिश है. क्या आपने कभी बासी रोटी की मैगी के बारे में सुना है? जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सरदार जी बासी रोटी को मैगी के रूप में पेश कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. सरदार जी की ये नई रेसिपी लोगों को खूब पसंद भी आ रही है.

कैसे बनती है ‘बासी रोटी की मैगी’?
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक सरदार जी ने बासी रोटी का उपयोग करके उसे मैगी में तब्दील कर दिया है. यह वीडियो इसलिए खास है, क्योंकि लोगों ने शायद पहले कभी बासी रोटी को इस अंदाज में मैगी बनते नहीं देखा होगा. वीडियो में सरदार जी बड़े ही प्यार से बासी रोटी को पतले-पतले शेप में काटते हैं. फिर कढ़ाई में प्याज, टमाटर, हरी मिर्च और कुछ मसाले डालकर एक स्वादिष्ट मिक्सचर तैयार करते हैं. इसके बाद कढ़ाई  में कटी हुई रोटी को डालते हैं, जिससे मैगी की तरह का एक नया डिश बन जाता है.

लोगों का मिला-जुला रिएक्शन
इंस्टाग्राम पर @dietitianmacsingh नाम के अकाउंट से शेयर की गई इस रेसिपी ने लाखों लोगों का ध्यान खींचा है. कुछ लोगों ने इसे क्रिएटिविटी की हद कहा, तो कुछ ने इसे मजाकिया अंदाज में फूड वेस्ट कह डाला. यहां देखें विडीयो 

 


यह भी पढ़ें : KFC स्टाफ और कस्टमर के बीच ऑर्डर को लेकर चले लात-घूंसे, लड़ाई का Video हुआ Viral


बासी रोटी की मैगी बना नया ट्रेंड
सरदार जी का यह देसी प्रयोग अब सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग है. लोग इसे अपने-अपने तरीके से बना रहे हैं और इस फन रेसिपी का हिस्सा बन रहे हैं. कुल मिलाकर, बासी रोटी की यह मैगी अब किचन का नया हीरो बन गई है और लोगों को नए प्रयोग करने के लिए प्रेरित कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement