Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी के फतेहपुर में सांप बना युवक का 'जानी दुश्मन', 30 दिनों में काटा 5 बार, डॉक्टर भी हुए हैरान  

Uttar Pradesh के Fatehpur में रहने वाले Vikas Dubey नामक एक व्यक्ति को एक ही महीने में पांच बार सांप ने डसा है. बार-बार सांप द्वारा काटे जाने के बावजूद, इलाज के बाद वह हर बार चमत्कारिक रूप से ठीक हो जा रहा, जिससे डॉक्टर भी हैरान रह गए हैं.

Latest News
यूपी क��े फतेहपुर में सांप बना युवक का 'जानी दुश्मन', 30 दिनों में काटा 5 बार, डॉक्टर भी हुए हैरान  

विकास नाम के शख्स को 1 ही महीने में सांप द्वारा 5 बार काटा गया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी का फतेहपुर एक सांप के करण सुर्खियों में है. यहां एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक को सांप ने काटा है और रोचक ये कि युवक को एक ही महीने में पांचवी बार सांप ने अपना निशाना बनाया है. हर बार युवक का इलाज होता है. वो ठीक हो जाता है. सांप फिर आता है, उसे काट कर चला जाता है. बताया जा रहा है कि सांप के काटे जाने से युवक कुछ इस हद तक दहशत में था कि उसने अपना घर छोड़ दिया और मौसी के यहां रहने चला गया. लेकिन सांप ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे डस लिया. 

क्योंकि ये मामला अपनी तरह का अनोखा है. घटना और इस युवक को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं. सवाल हो रहा है कि कहीं इस युवक की सांप से कोई पुरानी दुश्मनी तो नहीं? कहीं सांप उससे किसी तरह का कोई बदला तो नहीं ले रहा? उधर मामले के बाद इस युवक के घरवाले बहुत परेशान हैं. उन्हें लगातार ये डर बना हुआ है कि युवक के साथ कोई अनहोनी न हो जाए. 

बताते चलें कि फतेहपुर के 24 साल के विकास दुबे को एक से डेढ़ महीने के अंदर सांप ने पांच बार डसा है. हर बार उसका इलाज होता है और वह सही हो जाता है. वर्तमान में भी उसका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है. 

विकास के मुताबिक सबसे पहले उसे 2  जून की रात बिस्तर से उतरते हुए सांप द्वारा काटा गयाथा. जिसके बाद परिवार वाले उसे एक प्राइवेट नर्सिंग होम ले गए. जहां करीब दो दिनों तक उसका इलाज चला. इसके बाद उसे 10 जून, 17 जून, 21 जून को फिर सांप ने काटा. 

चूंकि सांप विकास को बार बार काट रहा था. इसलिए उसके रिश्तेदारों के साथ साथ डॉक्टर ने भी उसके घरवालों को ये सलाह दी कि कुछ दिनों के लिए विकास को कहीं और भेज दिया जाए. जिसके बाद विकास अपनी मौसी के घर चला गया. लेकिन यहां भी बीते 28 जून को सांप ने उसे डस लिया.

बताते चलें कि अभी भी विकास अस्पताल में है. जहां उसका इलाज चल रहा है. क्योंकि बार-बार विकास को सांप द्वारा काटा जा रहा है.घर वालों को लगातार ये डर बना हुआ है कि, कहीं विकास के साथ कोई बड़ी दुर्घटना न हो जाए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement