Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की शादी, बेटी और दामाद संग बारात में जमकर लगाए ठुमके

पत्नी के निधन के बाद 65 वर्षीय बुजुर्ग ने 41 साल छोटी लड़की से शादी की. बैंड बाजे के साथ बारात लेकर पहुंचे बुजुर्ग की इलाके में हो रही चर्चा

65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की शादी, बेटी और दामाद संग बारात में जमकर लगाए ठुमके
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी बेटी से छोटी उम्र की 24 वर्षीय लड़की से शादी की है. कितना ही नहीं बुजुर्ग घोड़ी चढ़कर धूमधाम से बारात लेकर लड़की के दरवाजे पर पहुंचा. यहां दोनों ने पूरी रस्मों रिवाज के साथ सात फेरे भी लिए. इस दौरान बुजुर्ग ने डांस भी किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

खबरों की मानें तो बाराबंकी जिले में स्थित हुसैनपुर गांव में 65 वर्षीय बुजुर्ग नकछेद अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी छह बेटी और बेटे हैं. नकछेद नाती और नवासों के दादा और नाना भी बन चुके हैं. उन्होंने पत्नी की मौत के बाद 24 वर्षीय लड़की से शादी करने का फैसला लिया. उनके इस फैसले में उनके बच्चों ने भी पूरा साथ दिया. 

बैंड बाजों के साथ बारात लेकर पहुंचा बुजुर्ग

रिटायरमेंट की उम्र पार कर चुके बुजुर्ग नवछेद अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ बारात लेकर रुदौली इलाके में रहने वाली लड़की नंदनी के घर पहुंचे. यहां उन्होंन अपनी बेटी और दामाद के संग जमकर डांस भी किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बुजुर्ग ने अपने से 41 साल छोटी नंदनी के साथ कामाख्या देवी के मंदिर में शादी की. इसमें लड़की और उसके परिवार भी खुश दिखाई दिया. 

पत्नी की मौत के बाद लिया शादी का फैसला

24 वर्षीय लड़की से शादी कर सुर्खियों में आए 65 वर्षीय नकछेद की पत्नी का निधन कुछ समय पहले ही हुआ था. इसके बाद से वह अकेले थे. इस अकेले पन को दूर करने के लिए ही बुजुर्ग ने अपने बच्चों की सहमती के बाद शादी करने का फैसला लिया. पिता के साथ बच्चों ने भी बारात में जमकर डांस किया. वहीं बुजुर्ग की यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बन गई है. लोग भी सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement