Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वीडियो बनाने वाले IAS दीपक रावत पर भड़क गए CM पुष्कर सिंह धामी, अधिकारियों को खूब सुनाया

Deepak Rawat Pushkar Singh Dhami: सीएम पुष्कर सिंह धामी काम में टालमटोल कर रहे अधिकारियों पर मीटिंग में भड़क गए थे, अब इसका वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो बनाने वाले IAS दीपक रावत पर भड़क गए CM पुष्कर सिंह धामी, अधिकारियों को खूब सुनाया

CM Dhami and Deepak Rawat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में वह IAS अधिकारी दीपत रावत समेत कई अन्य अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. अपने वीडियो के लिए मशहूर दीपक रावत भी सीएम के सामने एकदम चुप हो गए और 'जी...जी...' करते नजर आए. दीपक रावत फिलहाल कुमाऊं के कमिश्नर पद पर तैनात हैं और उनके वीडियो को लाखों लोग देखते और पसंद करते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खराब व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री धामी तमाम अधिकारियों से सवाल-जवाब कर रहे थे.

मामला मुख्यमंत्री और अधिकारियों की एक मीटिंग का है. इसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सड़कों की खराब हालत और उन पर मौजूद गड्ढों को लेकर सवाल-जवाब कर रहे थे. सीएम के सामने कुछ अधिकारियों ने गोल-मोल जवाब देने की कोशिश की तो वह भड़क गए. उन्होंने अधिकारियों को डांट पिलाते हुए कहा कि अगर सड़क के बारे में कोई खबर आ गई तो ध्यान रखिएगा कि यह ठीक नहीं होगा.

यह भी पढ़ें- 'आपके दिमाग में गंदे कीड़े, हमास को भी लगा सकते हैं गले', शिंदे पर संजय राउत का पलटवार

अधिकारियों पर भड़क गए मुख्यमंत्री
पुष्कर सिंह धामी ने कहा, 'कोई NH पर जिम्मेदारी डाल रहा है तो कोई राज्य की संस्थाओं पर ठीकरा फोड़ रहा है. सब लोग एक साथ बैठकर तय कर लो कि क्या करना है. अगर अब सड़क के बारे में खबर आई तो ठीक नहीं होगा.' इसी मीटिंग में धामी के ठीक बगल में कमिश्नर दीपक रावत भी बैठे थे. धामी ने उनसे मुखाबित होते हुए कहा, 'ये क्या हो रहा है दीपक? आप इसे देखिए और सुनिश्चित कीजिए कि ऐसी शिकायतें न आएं. मैं नहीं चाहता कि किसी के खिलाफ कुछ लिखूं या कहूं.'

यह भी पढ़ें- जमीन के विवाद में जमकर हुई मारपीट, सबके सामने ट्रैक्टर से 8 बार कुचलकर मार डाला

सीएम के तेवर देखकर अधिकारी सकते में आ गए. दीपक रावत भी कहते हैं कि सर मैं इसे देखता हूं. इसके बाद वह उनके निर्देश नोट करने लगते हैं. बता दें कि IAS दीपक रावत सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं और लाखों लोग उनके वीडियो देखते हैं. अपने वीडियो में वह कई बार लोगों को डांट पिलाते या फिर अधिकारियों को खराब काम के लिए डांटते दिख जाते हैं. उन्हें काफी तेज तर्रार अफसरों में गिना जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement