Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गांव की महिला ने साड़ी में किया ‘तौबा तौबा’, देखकर कुछ ऐसे उछले Vicky Kaushal, दिया ऐसा Reaction

Vicky Kaushal की हालिया रिलीज फिल्म Bad News का Tauba Tauba Song सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसपर लगातार Reels बन रही हैं. ऐसी ही एक रील इंटरनेट पर वायरल है जिसमें एक महिला ने साड़ी में तौबा तौबा गाने पर डांस किया है.

Latest News
गांव की महिला ने साड़ी में किया ‘तौबा ��तौबा’, देखकर कुछ ऐसे उछले Vicky Kaushal, दिया ऐसा Reaction

साड़ी में तौबा तौबा गाने पर डांस करती हुई महिला 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal सातवें आसमान पर हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म Bad News Box office पर कामयाबी के झंडे गाड़ रही है. फिल्म कैसी है? इसे लेकर फैंस से लेकर Critics तक तमाम लोगों के Review सामने आ चुके हैं. लेकिन फिल्म से जुड़ी जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो है इस फिल्म का गाना 'Tauba-Tauba Song' जिसने पूरे सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. क्या औरतें बच्चे और बुजुर्ग या यूथ सभी इस गाने पर अपने जबरदस्त मूव दिखा रहे और Reel बना रहे हैं.

इसी क्रम में तौबा तौबा गाने पर गांव की एक महिला ने रील बनाई है.  वायरल रील पर न केवल प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई है. बल्कि इसपर खुद विक्की कौशल ने अपना रिएक्शन दिया है.

वायरल Reel को देखें तो महिला अकेली नहीं है और उसके साथ उसके बच्चे भी हैं. महिला विक्की के हुक स्टेप्स को बखूबी मैच कर रही है और जिस तरह का समां उसने बांधा,पूरा इंटरनेट को मंत्रमुग्ध हो गया है. Reel के बैकग्राउंड को देखकर इतना तो साफ़ है कि इसे किसी गांव में शूट किया गया है.  

कह सकते हैं कि रील में साड़ी पहने हुए महिला जिस तरह से डांस कर रही है उसने बड़े बड़े प्रोफेशनल डांसर्स को सकते में डाल दिया है. महिला के स्टेप्स लोगों को बहुत पसंद आए हैं उनका भी यही मानना है कि इस गाने पर अब तक जितनी भी रील बनी है उनमें ये रील सबसे बेस्ट है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupali Sing (@sad_rupaa)

तमाम यूजर्स ने इस डांस वीडियो में एक्टर विक्की कौशल को भी टैग किया और उनसे इस वीडियो को देखने का अनुरोध किया. महिला के इस वीडियो पर विक्की ने भी रियेक्ट किया है और इसे वाओ कहते हुए लिखा है कि क्या शानदार डांस है. 

गौरतलब है कि तौबा तौबा ने पूरे इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर दिया है. भारत समेत दुनियाभर के कंटेंट क्रिएटर्स इस गाने पर रील बना रहे हैं लेकिन हम फिर उसी बात को दोहराएंगे कि जिस तरह साड़ी पहने हुए इस महिला ने डांस किया और परफॉरमेंस दी है शायद ही कोई कंटेंट क्रिएटर हो जो इस गाने पर अपने डांस से इस महिला का मुकाबला कर पाए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement