Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Viral News: Palestine में गाय से करवाई जा रही जासूसी? Israel पर लगा बड़ा आरोप

Spy Cow: फिलिस्तीन के एक ग्रामीण बुजुर्ग को एक गाय घूमती हुई मिली जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि ये एक जासूसी गाय है जिसे इजरायल ने फिलिस्तीन के ग्रामीणों पर नजर रखने के लिए भेजा है.

Latest News
Viral News: Palestine में गाय से करवाई जा रही जासूसी? Israel पर लगा बड़ा आरोप

फिलिस्तीन के ग्रमीणों पर नजर रख रहा इजरायल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जासूसी करने वाले इंसानों के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आपने कभी जासूस गाय के बारे में सुना है? ऐसा ही कुछ फिलीस्तीन में हुआ है. यहां एक बुजुर्ग शख्स रुशद मोरार को एक गाय घूमती हुई मिली थी. जिसके बाद शख्स ने दावा किया था कि यह एक जासूसी गाय (Spy Cow) है और इजरायल इसका इस्तेमाल फिलीस्तीन ग्रामीणों पर नजर रखने के लिए कर रहा है.


यह भी पढ़ें: Viral News: Shanghai के इस बाजार में अपना Life Partner ढूंढने आते हैं लोग, देखें वीडियो


ग्रामीण बुजुर्ग ने किया बड़ा दावा
फिलिस्तीनी प्राधिकरण का समर्थन करने वाले 'अल-हयात अल जदीदा' अखबार के मुताबिक, खिरबेट यानुन गांव के एक बुजुर्ग शख्स रुशद मोरार को एक गाय घूमती हुई मिली थी. जिसके बाद उसने स्थानीय मीडिया को बताते हुए दावा किया है कि ये एक जासूसी गाय (Spy Cow) हैं. आरोप है कि फिलीस्तान के ग्रामीणों पर नजर रखने के लिए इजरायल इनकी भर्ती करके इन्हें ट्रेनिंग दे रहा है. 

ग्रामीण बुजुर्ग रुशद मोरार के अनुसार गाय की गर्दन पर मेडल जैसी एक चीज लटकाई जाती है. इनके ऊपर सुनने और रिकॉर्डिंग करने के लिए एक डिवाइस होता है और कभी-कभी इन पर कैमरे भी लगे होते हैं. इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Viral News: चिंपांजी ने उड़ाया ड्रोन तो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल, लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, देखें वीडियो


लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया 
शख्स के इस दावें के लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने ग्रामीण बुजुर्ग के इस दावें को फर्जी बताते हुए कहा कि 'गर्दन पर मौजूद दिवाइस ट्रैकर भी हो सकता है जिससे गाय का मालिक उसकी लोकेशन का पता लगा सके'. वहीं दूसरे यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि 'ऐसा लग रहा हैं मानो वही सब निगरानी करने निकली हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा 'इजरायल डेयरी फोर्सेज की कुख्यात जासूसी यूनिट.' 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement