Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: लड़की ने नन्हे हाथी को कीचड़ से निकालने में की मदद, बदले में मिला 'थैंक-यू'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की नन्हे हाथी को कीचड़ से निकालने में मदद करती है.

Viral Video: लड़की ने नन्हे हाथी को कीचड़ से निकालने में की मदद, बदले में मिला 'थैंक-यू'

Elephant viral video : हाथी का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हाथी एक बुद्धिमान जानवर है. उसके अंदर तमाम भावनाएं मौजूद हैं जो किसी इंसानी जज्जाबातों से कम नहीं है. एक वीडियो इन वायरल हो रहा है जिसमें हाखी और इंसान के बीच की करुणा जाहिर हो रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक नन्हा हाथी कीचड़ में गिर गया है. उसे बाहर निकालने में एक लड़की उसकी मदद कर रही है. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में हाथी के बच्चे को सड़क और गन्ने के खेत के बीच मौजूद कीचड़ से लड़की निकालने की कोशिश कर रही है. शुक्र है कि लड़की हाथी की टांगों को खाई से बाहर खींचती है और अंत में जंबो को बाहर निकालने में सफल हो जाता है. हाथी के कीचड़ से निकल जाने के बाद वह अपनी सूंड को लड़की की ओर उठाता है, मानों वह लड़की धन्यवाद कर रहा हो. 

    इस वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "उसने हाथी के बच्चे को कीचड़ से बाहर निकलने में मदद की. बच्चा उसे थैंक्स करता है". 

    ये भी पढ़ें - OMG! एक गलती की वजह से करोड़पति बन गए अंकल, लोग बोले-भगवान ऐसी गलती हमसे भी हो जाए 

    यहां देखें वीडियो

    ये भी पढ़ें - Viral Video: कुत्ते का मांस पैक करवाती दिखी सोशल मीडिया स्टार, भड़क गए लोग

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. लोग इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जिंदगी की तरह, किसी को बस थोड़ा सा प्रोत्साहन और लोगों तक पहुंचने की जरूरत है. बहुत खूब! यह बहुत ही खूबसूरत है." एक अन्य ने कमेंट किया, "दुनिया ऐसी दयालु आत्माओं की वजह से फलती-फूलती है..." एक तीसरे ने कहा, "नन्हे हाथी के लिए छोटा सा कदम, अनमोल क्लिप."

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement