Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaipur Airport पर फ्लाइट छोड़ लगेज ट्रॉली उड़ाते पायलट के जुगाड़ से इंटरनेट हुआ दंग, वीडियो हुआ Viral

बीते दिन हुई बारिश का असर जयपुर में भी देखने को मिला जहां सारा शहर जलमग्न नजर आया. इसी बीच जयपुर एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां जलभराव से बचने के लिए स्पाइस जेट का पायलट अपनी तरह का अनोखा जुगाड़ करता हुआ नजर आ रहा है.

Latest News
Jaipur Airport पर फ्ल��ाइट छोड़ लगेज ट्रॉली उड़ाते पायलट के जुगाड़ से इंटरनेट हुआ दंग, वीडियो हुआ Viral

जयपुर एयरपोर्ट में कुछ इस अंदाज में नजर आया स्पाइस जेट का पायलट   

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते दिन जयपुर में हुई तेज बारिश ने एक बार फिर शासन और प्रशासन की कलई खोल दी. पूरे शहर में पानी था जिसके चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बरसात का असर जयपुर के 'हाईटेक' एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला जहां तेज बारिश में एयरपोर्ट की बिल्डिंग भी जलमग्न हुई. क्या अंदर क्या बाहर जैसे हालात थे पूरा एयरपोर्ट किसी नदी से कम नहीं नजर आ रहा था.  परिणामस्वरूप सिर्फ यात्री ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट स्टाफ को भी तमाम तरह की दुश्वारियों का सामना करना पड़ा.

इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक पायलट जलभराव से बचने के लिए गजब का जुगाड़ करता नजर आ रहा है. ध्यान रहे पायलट ने ये जुगाड़ तब किया जब अन्य यात्री  यरपोर्ट के अंदर प्रवेश करने के लिए अपने लगेज को कंधों पर उठाकर चल रहे थे.     

 दरअसल हुआ कुछ यूं कि कैब से एयरपोर्ट पहुंचे स्पाइसजेट एयरलाइंस के पायलट ने अपने चारों ओर पानी देखा. तभी उसने वहां मौजूद एक कर्मचारी को बुलाया और फिर उसे लैगेज ट्रॉली लाने को कहा. ट्रॉली आते ही पायलट उस परखड़ा हो गया. इसके बाद कर्मचारी ने ट्रॉली आगे खिसकाई और पायलट को उसकी मंजिल पर पहुंचाया. 

स्पाइसजेट एयरलाइंस के पायलट का ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. X पर तमाम यूजर्स ऐसे हैं जो इस जुगाड़ के लिए पायलट के दिमाग की दाद दे रहे हैं.

वहीं लोग इस बात को भी दोहरा रहे हैं कि पायलट को थोड़ी इंसानियत दिखानी चाहिए थी और ट्राली खींचने वाले शख्स के मानवाधिकारों का ख्याल रखना चाहिए था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement