Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: शादी में दुल्हन ने दूल्हे के सामने रखी ऐसी शर्तें, हैरान रह गए घरवाले

Viral News: यह बात तो हम सभी जानते हैं कि शादी के दौरान पति-पत्नी सात फेरे लेते हैं. हर फेरे के साथ वो अपने साथी से एक वादा करते हैं जो उन्हें जीवन भर निभाना होता है. हालांकि, आज जिस शादी की हम बात कर रहे हैं, उसमें दुल्हन ने सात फेरों से अलग अपने दूल्हे से एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करवाया है.

Viral: शादी में दुल्हन ने दूल्हे के सामने रखी ऐसी शर्तें, हैरान रह गए घरवाले
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी हर किसी की लाइफ का सबसे खास दिन होता है. अपने इस खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए लोग तमाम तरह की तैयारियां भी करते हैं. सोशल मीडिया पर भी आए दिन शादी-ब्याह से जुड़े कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो शादी के बाकि वीडियो से कुछ हटकर है. यहां ना तो दुल्हन बुलेट पर आई और ना ही उसने काले चश्में पहने हुए थे. इन सब से अलग उसने स्टेज पर अपने दूल्हे से ऐसा काम करवा डाला जिसे देखकर शादी में आए मेहमान और रिश्तेदार भी हैरान रह गए. यहां तक कि दूल्हे के दोस्त और दुल्हन की सहेलियों को भी भरोसा नहीं हुआ कि दुल्हन ऐसा काम करवा सकती है.

क्या है पूरा मामला?
यह बात तो हम सभी जानते हैं कि शादी के दौरान पति-पत्नी सात फेरे लेते हैं. हर फेरे के साथ वो अपने साथी से एक वादा करते हैं जो उन्हें जीवन भर निभाना होता है. हालांकि, आज जिस शादी की हम बात कर रहे हैं, उसमें दुल्हन ने सात फेरों से अलग अपने दूल्हे से एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करवाया है. सबसे मजेदार बात तो यह रही कि दुल्हन ने कॉन्ट्रैक्ट तब साइन करवाया जब वरमाला हो चुकी थी. अब बेचारे दूल्हे के पास वहां से भागने का भी कोई रास्ता नहीं था, प्यार में मजबूर उसे अपनी वाइफ टू बी की सारी शर्तें माननी पड़ी. 

यह भी पढ़ें- Viral: खली ने टोलकर्मी को जड़ा थप्पड़, उन्होंने कहा - बंदर कहीं का

क्या थी ये शर्तें?
दुल्हन ने दूल्हे के सामने 8 शर्तें रखीं. अपनी पहली शर्त में दुल्हन ने कहा कि दूल्हे को महीने में सिर्फ एक बार ही पिज्जा खाने की अनुमति है और वह भी सिर्फ एक.  इसके अलावा हमेशा घर के खाने के लिए हां कहना है. तीसरी शर्त के मुताबिक, दूल्हे को हर दिन साड़ी पहननी होगी. यह शर्त पढ़ वहां मौजूद हर कोई जोर-जोर से ठहाके लगाने लगा. 

चौथी शर्त में कहा गया कि वह केवल दुल्हन के साथ ही लेट नाइट पार्टी पर जा सकता है. आगे की शर्तों में रोजाना जिम जाने, रविवार को ब्रेकफास्ट बनाने, सारी पार्टियों में दुल्हन की अच्छी फोटो खींचने और हर 15 दिनों में शॉपिंग पर लेकर जाने की बात कही गई. 

यहां देखें वीडियो-

 

वायरल वीडियो wedlock_photography_as नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देख लोग इस अनोखी शादी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मोबाइल पर अपना वीडियो देखकर पगलाए बंदर, करने लगे ऐसी हरकतें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement