Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Tatyana Ozolina? जिसकी Turkey में हुई मौत से पूरा इंटरनेट रह गया है सन्न...

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और रूस की सबसे सुंदर बाइकर Tatyana Ozolina की एक सड़क हादसे में हुई मौत ने पूरे इंस्टाग्राम को सन्न कर दिया है. बताया जा रहा है कि मिलास-सोके राजमार्ग पर अपनी लाल बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल चलाते समय मशहूर बाइकर एक ट्रक से टकरा गईं.

Latest News
कौन है Tatyana Ozolina? जिसकी Turkey में हुई मौत से पूरा इंटरनेट रह गया है सन्न...

रूसी महिला बाइकर की मौत ने इंटरनेट को सकते में डाल दिया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर अपनी बाइकिंग स्किल्स के अलावा खूबसूरती से लोगों को मंत्रमुग्ध करने वाली 38 साल की  Tatyana Ozolina की  तुर्की में एक भयानक मोटरसाइकिल दुर्घटना में मौत हो गई. 'रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर' के रूप में मशहूर ओज़ोलिना दुनिया भर में अपनी साहसिक यात्राओं के लिए जानी जाती थीं.

तुर्की मीडिया आउटलेट Turkiye Today में छपी एक रिपोर्ट पर यकीन करें तो, ओज़ोलिना मिलस-सोके राजमार्ग पर अपनी लाल BMW मोटरसाइकिल चलाते समय एक ट्रक से टकरा गईं. हालांकि आपातकालीन सेवाएं तुरंत ही मौके पर पहुंची, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और मृत घोषित कर दिया गया. 

बताया ये भी जा रहा है कि हादसे के वक्त उनकी बाइक पर तुर्की के मशहूर बाइकर ओनूर ओबुत भी सवार थे. जो इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया. घटनास्थल पर मौजूद एक तीसरा बाइकर सुरक्षित है.

अधिकारी दुर्घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच  कर रहे हैं. जल्द ही पता लगाया जाएगा कि हादसा कैसे और किन कारणों के चलते हुआ.

बताते चलें कि 18 जुलाई को अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में ओज़ोलिना ने कहा कि उन्हें यूरोपीय संघ में प्रवेश से मना कर दिया गया था. अपनी पोस्ट में  Ozolina ने तमाम ऐसी बातें की थीं जो इमोशनल कर के रख देने वाली हैं. 

सोशल मीडिया पर मोटोटान्या के नाम से मशहूर तात्याना ओज़ोलिना का शुमार सोशल मीडिया के बड़े इन्फ्लुएंसर्स में था. ध्यान रहे कि तात्याना के टिकटॉक पर 5 मिलियन, यूट्यूब पर 2 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं और कई मौके ऐसे आए हैं जब उन्होंने अपनी बाइकिंग स्किल्स से फैंस को हैरान किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement