Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Saree Video: साड़ी में जमकर एक्सरसाइज करती है ये महिला, जिम में आसानी से उठाती है भारी वजन, देखें वीडियो 

Trending Video: सोशल मीडिया पर जमकर लाइक्स हासिल कर रहे वीडियो में साड़ी पहनकर एक्सरसाइज कर रहीं महिला रीना सिंह फिटनेस कोच हैं.

Viral Saree Video: साड़ी में जमकर एक्सरसाइज करती है ये महिला, जिम में आसानी से उठाती है भारी वजन, देखें वीडियो 

Reena Singh Viral Video: सोशल मीडिया पर साड़ी में एक्सरसाइज के वीडियो से छा गई है ये महिला.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Fitness Video- जिम में मशीनों पर महिलाओं का एक्सरसाइज करना या वेट उठाना अब कोई अनूठी बात नहीं रह गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें एक महिला साड़ी पहनकर जिम में जोरदार एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही है. महिला के साड़ी पहनकर एक्सरसाइज करने वाले वीडियो ने यूजर्स के बीच बहस छेड़ दी है. कुछ लोग जहां महिला के फिटनेस के प्रति उत्साह की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ट्रेडिशनल आउटफिट में एक्सरसाइज करने पर आपत्ति जताते हुए भी रहे हैं.

पढ़ें- Amazing: कोर्ट से बच्चे की कस्टडी लेने के लिए बाप बन गया मां, जानिए पूरा मामला

खुद को फिटनेस कोच बताती हैं वीडियो में मौजूद महिला

यह वायरल वीडियो खुद उसमें मौजूद महिला ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फिटनेस प्रेमी महिला का नाम रीना सिंह है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोफाइल में खुद को फिटनेस कोच बताया हुआ है. वे लगातार फिटनेस से जुड़ा कंटेंट पोस्ट भी करती रहती हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में खुद के एरोबिक्स ट्रेनर बताते हुए लिखा है, यह बस एक शुरुआत है. 

पढ़ें- Go First की बेंगलूरु-दिल्ली फ्लाइट 50 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई, जानें पूरी बात

जमकर देखा जा रहा है इंस्टाग्राम पर वीडियो

रीना सिंह ने यह वीडियो अपने इंस्टा हैंडल reenasinghfitness पर 31 दिसंबर यानी पिछले साल की आखिरी सुबह अपलोड किया था. अब तक इस वीडियो को 38.2 मिलियन यानी करीब 3.82 करोड़ लोग देख चुके हैं, जबकि इसे 1,134,493 लोग लाइक भी कर चुके हैं. इस वीडियो पर 6,932 लोगों ने कमेंट किए हैं.

इस वीडियो में रीना सिंह अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं, जिनमें फेफड़ों से जुड़ी एक्सरसाइज के अलावा पुलडाउन तक शामिल हैं. वह स्क्वैटिंग करने के दौरान एक बड़े से टायर के ऊपर कूदती और उसे उठाती भी दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो पर आए हैं कई तरह के रिएक्शन

इस वीडियो पर कमेंट करने वाले 6,000 से ज्यादा लोगों ने कई तरह के रिएक्शंस दिए हैं. कुछ ने उन्हें अपने अलग ही तरह के वर्कआउट ड्रेस के लिए सराहा है तो कई ने जिम में पहनी जाने वाली ड्रेस के बजाय साड़ी पहनकर एक्सरसाइज करने पर चिंता भी जताई है. एक यूजर् के मुताबिक, वायरल होने के लिए कुछ भी मतलब....जब जिमवियर दिख ही रहा है तो वही पहनो. एक ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या नौटंकी है ये, कोई बुर्के में तो कोई साड़ी में...लोगों को गलत चीज मत सिखाओ. एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, यह हाउस वाइफ के लिए मोटीवेशन है....ग्रेट. एक अन्य ने लिखा, आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं मैम. एक अन्य यूजर ने लिखा, जो लेडीज बोलती हैं कि साड़ी पहनकर कोई काम नहीं होता. तो उनके लिए ये पोस्ट बेहतर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement