Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टैटू बनवाओ टमाटर फ्री पाओ, दुकान के बाहर ऐसी स्कीम देख लगी महिलाओं की लंबी लाइन

दुकान पर टैटू बनवाने पहुंची महिलाओं ने कहा कि उन्हें टैटू बदलवाने के बदले टमाटर भी मिल रहा है. इस बात पर उन्होंने खुशी जताई.

टैटू बनवाओ टमाटर फ्री पाओ, दुकान के बाहर ऐसी स्कीम देख लगी महिलाओं की लंबी लाइन

tomato news hindi trending tomato news 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के कई राज्यों में टमाटर के दाम जाने के बाद भी आम आदमी को राहत नहीं मिल रही. महंगा टमाटर होने की वजह से लोगों का बजट बिगड़ा हुआ है. ऐसे उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक अजीब खबर सामने आई है. यहां के दुकानदार ने लोगों लोगों को एक बढ़िया ऑफर दिया है. जहां टैटू बनवाने के बदले लोगों को मुफ्त में टमाटर दिया जा रहा है. जिसकी वजह से दुकान के बाहर महिलाओं की भीड़ लगी है.

वाराणसी से आई यह खबर जानकर हर कोई हैरान रह गया. यहां एक दुकानदार ने टैटू बनवाने के वाले ग्राहकों को टमाटर का ऑफर दिया है. टमाटर महंगा होने की वजह से लोग इसका को फायदा भी उठा रहे हैं. खासकर महिलाएं इस ऑफर के लिए दुकान तक पहुंच रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुकान पर पहुंची कुछ महिलाओं ने कहा कि वह मौके का फायदा उठाने के लिए यहां पर आई हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली एनसीआर में फिर शुरू हुई बारिश, खतरे के निशान के ऊपर बह रही यमुना

टैटू बनवाने के बदले मिल रहा टमाटर

दुकानदार ने ऐलान किया है कि अगर जो कोई उसकी दुकान से टैटू बनवाना है तो उसे 1 किलो टमाटर फ्री में दिया जाएगा. दुकानदार ने बताया कि सावन के महीने में लोग दुकान पर खूब टैटू बनवाने आते हैं, इस बीच टमाटर का दाम बढ़ा हुआ है तो इसलिए उन्होंने ऑफर निकाल दिया. जिसकी वजह से ज्यादा लोग उनके दुकान पर टैटू बनवाने आएंगे.

यह भी पढ़ें- यमुना के बाद अब गंगा मचा रही तबाही, हरिद्वार में टूटा बैराज का फाटक

दुकानदार ने कही ऐसी बात

दुकानदार ने बताया कि यह ऑफर तब तक रहेगा, जब तक टमाटर के भाव बड़े रहेंगे. इसके साथ उन्होंने बताया कि उनके इस ऑफर को लेकर लोगों में काफी उत्साह है और खासकर दुकान पर महिलाओं की भीड़ ज्यादा लगी हुई है. टैटू के रेट को लेकर उन्होंने बताया कि इसकी कीमत पहले जितनी ही है. दुकान पर टैटू बनवाने आई एक महिला ने कहा कि टैटू तो उनको बनवाना ही था लेकिन यहां पर टमाटर फ्री में मिल रहा है तो इसलिए चली आई. एक महिला ने तो यहां तक कहा कि इस बात से उनके मम्मी-पापा काफी खुश होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement