Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने ठुकरा दी करोड़ों की डील, मॉल के लिए नहीं बेचा अपना घर

108 साल पुराना यह घर इतना महंगा नहीं थी लेकिन यह जगह मॉल के लिए जरूरी थी. यही वजह थी कि डेवलपर्स ऊंची कीमत देने को भी तैयार थे.

महिला ने ठुकरा दी करोड़ों की डील, मॉल के लिए नहीं बेचा अपना घर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मॉल और रेजिडेंशियल सोसायटी के लिए जमीन देने की बात कोई नई नहीं है. हमारे आस-पास कई ऐसी जगहें हैं जहां कभी खेत और जंगल हुआ करते थे और आज शॉपिंग कॉम्पलेक्स और बिल्डिंग्स हैं. लोग मोटी रकम के लालच में अपनी जमीन की कीमत लगा देते हैं लेकिन अमेरिका की एक बुजुर्ग महिला मॉल के लिए अपनी जमीन न देने के फैसले पर ऐसी अड़ी कि करोड़ों रुपयों ठुकरा दिए. अब यब महिला पूरे इलाके की हीरो बन चुकी है. महिला की जिद के डेवलपर्स को भी झुकना पड़ा और महिला के घर के आस-पास ही मॉल बनान पड़ा.

108 साल पुराना यह घर इतना महंगा नहीं थी लेकिन यह जगह मॉल के लिए जरूरी थी. यही वजह थी कि डेवलपर्स ऊंची कीमत देने को भी तैयार थे. महिला को 5,73,16,875 रुपये ऑफरकिए गए लेकिन वह इस बात पर टिकी रहीं कि वह अपनी जगह नहीं छोड़ेंगी.

यह भी पढ़ें: Funny Video: मौत आ जाए पर ऐसी गर्लफ्रेंड न आए, लड़की की हरकत कोई भी कहेगा ये बात

काफी समय तक जब महिला के साथ डील फाइनल नहीं हो पाई तो डेवलपर्स ने घुटने टेक दिए. अब यह मॉल महिला के घर के इर्दगिर्द है. 84 वर्षीय इस महिला ने यह जमीन 1952 में 3,750 डॉलर में खरीदी थी. कई दिनों बाद इस कहानी में एक ट्विस्ट आया. महिला की दोस्ती इस मॉल के कंस्ट्रक्टर मैनेजर बेरी मार्टिन से हो गई. दोनों बेहद खास दोस्त बन गए. साल 2008 में जब महिला की मृत्यु हुई तो उन्होंने यह घर मार्टिन के लिए छोड़ दिया. जब मार्टिन बेरोजगार हुए तो उन्हें पैसों के लिए घर बेचना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Viral News: पुलिस के चंगुल से भागकर पॉर्न स्टार बन गई महिला, कमाती है करोड़ों

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement