Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: खचाखच भरी ट्रेन की छत पर चढ़ती दिखी महिला, पुलिसवाले नें डंडा दिखाया तो भागी

लोग वीडियो देखकर हैरान हैं कि यह महिला खुद को स्पाइडरमैन समझती है या कोई सुपरवुमैन ? कोई अपनी जान को इस तरह जोखिम में कैसे डाल सकता है.

Video: खचाखच भरी ट्रेन की छत पर चढ़ती दिखी महिला, पुलिसवाले नें डंडा दिखाया तो भागी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लोग सफर के दौरान सीट ना मिलने पर क्या कुछ नहीं करते. कई बार तो लोग एक सीट के चक्कर में आपस में लड़ भी जाते हैं. आपने भी ऐसे बहुत से किस्से सुने या देखें होंगे लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कोई सफर के लिए अपनी जान तक को जोखिम में डाल सकता है. अब धक्का-मुक्की तक तो ठीक है लेकिन जान को जोखिम में डालने का खतरा कौन मोल लेता है. ट्रेन के दरवाजे पर लटकने वाले तो आपने भी कई देखे होंगे लेकिन हम आज आपको खतरों की एक महिला खिलाड़ी से मिलवाने वाले हैं. यह महिला ट्रेन में सवार होने के लिए छत पर चढ़ने को भी तैयार बैठी थी.

महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर‌ तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो बांग्लादेश का है. इसमें एक महिला ट्रेन में सीट न मिलने पर ट्रेन की छत पर चढ़ने की कोशिश करती नजर आ रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रेन की छत पर सवार एक शख्स महिला को ऊपर खींचने की कोशिश कर रहा होता है. महिला भी पूरा जोर लगाकर ऊपर चढ़ने की फिराक में होती है लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वह ऊपर नहीं चढ़ पाती. इतने में एक पुलिसवाला आकर उसे डंडा दिखाता जिसके बाद महिला वहां से हट जाती है. 

यह भी पढ़ें: Interesting Fact: पीने से पहले क्यों कहा जाता है चीयर्स, क्या है इसका मतलब ?

वीडियो इंस्टाग्राम पर fresh Outta stockz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा यूजर देख चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में लोग इसके लिए ज्यादा जनसंख्या को जिम्मेदार बता रहे हैं. राहुल ने लिखा, लगता है ऊपर बैठने का कम पैसा लगता है. मनीष ने लिखा, इतने सारे लोग बिना कुछ पकड़े कैसे ट्रेन के ऊपर बैठ सकते है.

यह भी पढ़ें: 11 शहरों में फ्री एंबुलेंस सर्विस दे रहा है यह शख्स, सालों पहले सड़क पर तड़पते हुए मरा था भाई

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement