Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: बॉयफ्रेंड के सामने इस महिला ने कर ली कंबल से शादी, सुनाई दिलचस्प लव स्टोरी, देखें वीडियो

Viral News: महिला ने कहा कि कंबल से शादी करने पर उनके बॉयफ्रेंड नाराज नहीं बल्कि उन पर गर्व करते हैं, इस दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी सुनाई है.

Viral News: बॉयफ्रेंड के सामने इस महिला ने कर ली कंबल से शादी, सुनाई दिलचस्प लव स्टोरी, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट के इस दौर में आए दिन अजब-गजब बातें सामने आती हैं. हम पहले भी शादी के दौरान के दिलचस्प वाकए देख चुके हैं. खास बात यह है कि इंसानों की आपस में शादी की बात तो बहुत सुनी हुई है लेकिन क्या कभी किसी ने निर्जीव वस्तु से शादी की बात सुनी है? नहीं न, लेकिन अब ऐसा हुआ है. ऐसा एक महिला ने किया है. उसने अपने कंबल से 'शादी' की है. महिला का नाम पास्कल सेलिक है. उनका कहना है कि यह उनके जीवन का अब तक का सबसे सार्थक रिश्ता है.

महिला ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार कंबल को देखा था तो ही उन्हें पहली नजर में ही इससे प्यार हो गया था. पास्कल ने अपने बॉयफ्रेंड के सामने कंबल से 'शादी' रचाई है. अब उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है.  पास्कल ने साल 2019 में वैलेंटाइन डे के मौके पर ओपन वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया था. उनका कहना है कि वह पहली नजर में ही अपने कंबल से प्यार कर बैठीं और इसे अपना वफादार साथी मानती हैं.

यह भी पढ़ें- खाना खाते हुए दांत खा गया था शख्स, ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने किया बड़ा खुलासा

एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इंग्लैंड के एक्सेटर शहर में कंबल से शादी की थी और अपने परिवार के साथ बॉयफ्रेंड को भी आमंत्रित किया था. एक टीवी शो में बात करते हुए पास्कल ने कहा कि वैसे तो उनके पास और भी कई कंबल हैं लेकिन ये वाला सबसे वफादार है, क्योंकि इससे उन्हें गर्माहट और आराम मिलता है. 

यह भी पढ़ें- डेट पर बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा KISS, मॉडल को करानी पड़ी सर्जरी, वीडियो में बताई आपबीती

एक कंबल से शादी करने वाली पास्कल ने कहा कि कंबल से उनका रिश्ता एक दोस्त जैसा है. वह दुख और सुख में उनके साथ रहता है. जब उनसे बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह कंबल से शादी किए जाने के मकसद को समझते हैं. पास्कल ने कहा है कि जॉनी उनके बॉयफ्रेंड समझते हैं कि कंबल से शादी आर्ट और एक संदेश देने के लिए की है. हमारे बीच वाकई में प्यार भरा रिश्ता है. महिला ने कहा कि उनके पति को इस शादी से कोई जलन नहीं है बल्कि दोनों के बीच प्यार कर रिश्ता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement