Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉयफ्रेंड ने नींद में ही कर दी पेशाब, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने जो किया वो सुनकर उड़ जाएंगे होश

Toilet During Sleep: नींद में पेशाब करना एक युवक को काफी भारी पड़ गया और उसकी गर्लफ्रेंड ने चाकू से हमला कर दिया.

बॉयफ्रेंड ने नींद में ही कर दी पेशाब, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने जो किया वो सुनकर उड़ जाएंगे होश

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका की एक महिला ने अपने ही बॉयफ्रेंड को सोते समय छूरा घोंप दिया. इसके बाद वह खुद ही अपने बॉयफ्रेंड को अस्पताल भी ले गई. उसने बताया है कि बॉयफ्रेंड ने सोते समय नींद में ही पेशाब कर दिया था. इस पर वह इतने गुस्से में आई और उसे जगाकर मारने-पीटने लगी. दोनों में इसी को लेकर मारपीट हो गई. महिला खुद को काबू में नहीं रख पाई और उसने अपने ही बॉयफ्रेंड को चाकू घोंप दिया.

यह मामला अमेरिका के लुइसियाना का है. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को ईस्ट बैटन रूज शेरिफ के ऑफिस में तैनात अधिकारियों को सूचना मिली कि एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को छूरा घोंप दिया गया है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था. चाकू मारने वाली 25 वर्षीय ब्रियाना लैकोस्ट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके बॉयफ्रेंड की जान बच गई है.

यह भी पढ़ें- वंदे भारत में सेल्फी लेने चढ़ा शख्स, लॉक हुए ऑटोमेटिक दरवाजे तो करना पड़ा 150 KM का सफर

गुस्से में मार दिया चाकू
ब्रियाना ने पुलिस को बताया कि वह और उसका बॉयफ्रेंड उस दिन शराब पी रहे थे. बाद में जब उसका बॉयफ्रेंड सो गया तो उसने नींद में अपने ही ऊपर पेशाब कर दी. इससे ब्रियाना को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को जगाया और उसे पीटने लगी. ब्रियाना ने बताया है कि बेड पर पेशाब कर देने की वजह से वह बहुत परेशान हो गई थी और गुस्से में बेकाबू थी.

यह भी पढ़ें- फिर से जवान होंगे बूढ़े, हार्वर्ड के साइंटिस्ट ने रिसर्च में कर दिया बड़ा कारनामा

उसने यह भी बताया बेड पर पेशाब करने को लेकर उसका अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा भी हुआ. मारपीट और झगड़े के दौरान उसके बॉयफ्रेंड ने उसका गला दबाने की कोशिश की. ब्रियाना का कहना है कि उसने अपनी जान बचाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के बाएं हाथ के नीचे चाकू मार दिया. फिर खुद ही उसे फर्स्ट एड दिया और अस्पताल ले गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement