Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Faridabad: पहले खाई दोस्ती की कसमें, खूब किए वादे, फिर एक साथ नदी में कूदे 3 दोस्त

Faridabad: नहर में कूदने से पहले तीनों ने अपने कपड़े उतारे और फिर अपने-अपने मोबाइल फोन भी एक साथ एक तरफ रख दिए. तीनों ने ऐसा कदम केवल इसलिए उठाया ताकि वह एक-दूसरे को बता सकें कि वे उनके कितने अच्छे दोस्त हैं. 

Faridabad: पहले खाई दोस्ती की कसमें, खूब किए वादे, फिर एक साथ नदी में कूदे 3 दोस्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फरीदाबाद से एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां तीन दोस्तों ने अपनी दोस्ती साबित करने का एक ऐसा घातक तरीका अपनाया जिससे उनकी जान पर भी बन आई. तीनों ने पहले दोस्ती की कसमें खाई खूब वादे किए और फिर एक साथ गहरे पानी की नदी में छलांग लगा दी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने मिलकर एक युवक को तो बचा लिया, जबकि बाकी दो की तलाश जारी है. 

मामले की जानकारी देते हुए बचने वाले युवक ने बताया, 'हमने शराब पी रखी थी. इस दौरान हमारे बीच दोस्ती को लेकर बात हो रही थी कि हम एक-दूसरे पर शक करते हैं और एक दूसरे के लिए क्या कर सकते हैं.  इस पर जोश में आकर हमने ने आगरा केनाल में छलांग लगा दी.' युवक ने बताया कि नहर में कूदने से पहले तीनों ने अपने कपड़े उतारे और फिर अपने-अपने मोबाइल फोन भी एक साथ एक तरफ रख दिए. तीनों ने ऐसा कदम केवल इसलिए उठाया ताकि वह एक-दूसरे को बता सकें कि वे उनके कितने अच्छे दोस्त हैं. 

यह भी पढ़ें- Viral: इस डॉगी ने बताई पानी की कीमत, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार देर रात 3 बजे की है. लगभग 3:00 बजे के आसपास तीन दोस्तों ने आगरा कैनाल में छलांग लगा दी. वहीं, घटना को लेकर पल्ला थाने के एसएचओ योगेश कुमार ने कहना है कि जब तीनों युवकों ने नहर में छलांग लगाई, उस समय वे नशे की हालत में थे. बाकि दोनों युवकों की तलाश जारी हैं. SDRF की एक टीम मौके पर लगाई गई है.

यह भी पढ़ें- सालियों की बातों पर मुस्कुरा रहे थे Bhagwant Mann? सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement