Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL: 36 इंच के मुन्ना को मिला जीवनसाथी, कद की वजह से अबतक थे कुंवारे

मामला बिहार के भागलपुर का है यहां 36 इंच लंबे मुन्ना और 34 इंच लंबी ममता ने एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया और सात फेरे लिए.

VIRAL: 36 इंच के मुन्ना को मिला जीवनसाथी, कद की वजह से अबतक थे कुंवारे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देशभर में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है इस बीच एक ऐसे जोड़े की शादी की खबर आई है जो 'रब ने बना दी जोड़ी' को सच साबित करती है. मामला बिहार के भागलपुर का है यहां 36 इंच लंबे मुन्ना और 34 इंच लंबी ममता ने एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया और सात फेरे लिए. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय थी. हजारों लोग इस जोड़े से मिलने और आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: Condom थीम कैफे, कहां है और क्या है इसकी खासियत ?

मतलब आप समझिए कि जितने लोगों को बुलाया था वो तो आए ही थे उनके अलावा बड़ी तादाद में लोग पहुंचे. भीड़ इतनी थी कि संभालना मुश्किल हो गया था और ज्यादातर लोग ऐसे थे जिनके पास निमंत्रण नहीं था. हर कोई मुन्ना और ममता की एक झलक पाना चाहता था.

यह भी पढ़ें: OMG! हो रही थी दफनाने की तैयारी, ताबूत से आई आवाज 'मैं जिंदा हूं...'

यूं तो हर शादी में दूल्हा-दुल्हन को भरपूर अटेंशन मिलती है लेकिन इस शादी की बात कुछ और ही थी. सारी भीड़ बस ममता और मुन्ना के साथ सेल्फी लेना चाहती थी. बढ़ती भीड़ को संभालना घरवालों के लिए मुश्किल हो रहा था. हर कोई इस गुड्डे-गुड़िया की शादी में शामिल होना चाहता था. बता दें कि ममता 24 साल की हैं और मुन्ना 26 साल के हैं. दोनों की शादी की बात चली तो फट से सब राजी हो गए और यह जोड़ी बन गई. इसके साथ ही यह कहावत भी चरितार्थ हो गई कि भगवान ने हर किसी के लिए किसी न किसी को बनाकर भेजा है.

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement