Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajmer Viral Video: अजमेर के मेले में दिल दहलाने वाला हादसा, 50 फुट से गिरा झूला, 25 लोग घायल, देखें Video

Ajmer News: मेला बस स्टैंड के पास चल रहा था. इस हादसे में कई महिलाओं और बच्चों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है.

Ajmer Viral Video: अजमेर के मेले में दिल दहलाने वाला हादसा, 50 फुट से गिरा झूला, 25 लोग घायल, देखें Video

AJmer Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के अजमेर में चल रहे स्थानीय मेले में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है. मेले में करीब 50 फुट ऊंचा झूला अचानक सीधा नीचे गिर गया. झूले में उस समय लोग मौजूद थे. इस हादसे में 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. झूले में बैठी महिलाओं और बच्चों में से कई की हालत गंभीर है. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें यह दिल दहलाने वाले हादसा साफ दिखाई दे रहा है. जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं. झूला गिरने के कारणों की जांच की जा रही है.

बस स्टैंड के पास चल रहा है मेला

अजमेर में बस स्टैंड के पास मेला लगा हुआ है. सिविल लाइंस पुलिस थाना एरिया में लगे इसी मेले में एक वर्टिकल स्पिनिंग जॉयराइड झूला भी लगाया गया था. इस झूले का पब्लिक में बेहद क्रेज बना हुआ था. इस कारण झूले के आसपास बेहद भीड़ थी. मंगलवार शाम को झूले पर पब्लिक जॉयराइड का मजा ले रही थी. इसी दौरान झूले का केबल टूट गया और वह ऊपर से ही सीधा नीचे गिर गया. इससे मौके पर भगदड़ मच गई. लोग घबराकर इधर-उधर दौड़ने लगे. हर तरफ चीख-पुकार का माहौल बन गया.

प्रशासन दौड़ा मौके पर, झूला संचालक हुआ फरार

दुर्घटना की सूचना मिलते ही अजमेर के अपर पुलिस अधीक्षक सुनील सिहाग और कई अन्य आला प्रशासनिक अधिकारी मौके की तरफ दौड़ पड़े. उधर, सूचना के मुताबिक, झूला गिरते ही उसका संचालक वहां से फरार हो गया. मौके पर तत्काल कई एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. ASP सिहाग के मुताबिक, हादसे के कारण की जांच की जा रही है ताकि लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement