Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

24 साल से इस शख्स ने नहीं खाया अन्न का एक भी दाना, सिर्फ नारियल पानी पर है जिंदा, वजह कर देगी हैरान

Viral News: बालाकृष्णन ने बताया कि नारियल में कैल्शियम, मैग्नीशियम, सोडियम और पोटेशियम जैसे खनिज होते हैं. इससे उन्हें ताकत पाने में मदद मिलती है.

24 साल से इस शख्स ने नहीं खाया अन्न का एक भी दाना, सिर्फ नारियल पानी पर है जिंदा, वजह कर देगी हैरान

Balakrishnan coconut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्वस्थ्य रहने और बॉडी बनाने के लिए लोग खाने में बहुत कुछ त्याग देते हैं लेकिन ऐसा नहीं कि अन्न खाना ही छोड़ दें. लेकिन एक शख्स है जिसने 24 साल से अन्न का एक भी दाना नहीं खाया. जिंदा रहने के लिए वह सिर्फ नारियल पानी (Coconut) पीता है. इस शख्स का नाम बालाकृष्ण (Balakrishnan) है. बालाकृष्ण का स्वास्थ्य में एकदम ठीक है और उनका चेहरा भी चमकता है. उन्होंने बताया कि एक बीमारी की वजह से उन्हें ये फैसला लेना पड़ा था.

एक्ट्रेस और ट्रैवल इन्फ्लुएंसर शेनाज ट्रेजरी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बालाकृष्णन और उनके अच्छी सेहत के लिए हमारा सलाम दो बनता है. आप भी कल्पना भी नहीं कर सकते कि यह शख्स बीते 24 साल से डाइट में सिर्फ कोकोनट फॉलो कर रहा है. मैं जानकर सदमे में थी. बॉडी को प्रोटीन कैसे मिल रहा होगा?' शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बालाकृष्णन के साथ नारियल के फायदे बताती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- शादी में रसगुल्ले को लेकर हो गया बवाल, दुल्हन के मौसा की पीट-पीटकर कर दी हत्या

24 साल से नारियल पर जिंदा
वीडियो में शेनाज को बालाकृष्णन बता रहे हैं कि उन्हें डीईआरडी नाम की बीमारी है. उन्होंने इसका बहुत इलाज कराया लेकिन कोई फायदा नहीं मिला. 24 साल पहले उन्हें किसी ने नारियल पानी पीने की सलाह दी थी. इसके बाद उन्होंने नारियल खाना और पानी पीना शुरू कर दिया. इससे उनकी बीमारी में फायदा होने लगा. इसके बाद उन्होंने अन्न और बाकी खाने की चीजों को पूरी तरह से त्याग दिया. वह 24 साल से सिर्फ नारियल खाते और उसका पानी पीते हैं.

बालाकृष्णन ने बताया कि नारियल में कैल्शियम, मैग्नीशियम, सोडियम और पोटेशियम जैसे खनिज होते हैं. इससे उन्हें ताकत वापस पाने में मदद मिलती है. अब वह पूरी तरह से फिट और स्वस्थ्य हैं. बालाकृष्णन की इस स्टोरी को सुनकर लोग भी हैरान हैं और अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तेंदुए के साथ कुएं में फंसी बिल्ली, जान बचाने के लिए भिड़ गई, फिर क्या हुआ, देखें VIDEO  

यूजर्स का कहना है कि हममें से कई लोगों को जीईआरडी की बीमारी है. लेकिन केवल नारियल खाकर कोई कैसे जिंदा रह सकता है. बालाकृष्णन की कहानी की लोग जमकर प्रशंसना कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement