Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Meerut Expressway पर 'इश्किया', आधी रात में बाइक पर लव कपल ने किया ऐसा काम, देखें Video

Viral Love Couple Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार रात का बताया जा रहा है. गाजियाबाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Delhi Meerut Expressway पर 'इश्किया', आधी रात में बाइक पर लव कपल ने किया ऐसा काम, देखें Video

Couple Viral Video: गाजियाबाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. लव कपल की तलाश हो रही है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Bike Stunt Video- बाइक पर सवार होकर फिल्मी स्टाइल में प्यार करने का भूत युवाओं के सिर पर चढ़ता ही जा रहा है. हर दिन कहीं ना कहीं से इस तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल होते रहते हैं. अब ऐसा एक वीडियो उस दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi Meerut Expressway) से सामने आया है, जिस पर वाहन 100 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से दौड़ते हैं और वहां स्टंट करना बेहद खतरनाक भी हो सकता है. इतने खतरे के बावजूद एक युवक-युवती आधी रात को NH-9 पर ऐसा खतरनाक स्टंट दिखाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के आधार पर गाजियाबाद पुलिस ने लव कपल की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें- 110 किमी की रफ्तार वाली ट्रेन से गिरकर घिसटा, फिर उठकर चल दिया, Video में देखें चमत्कार

एक-दूसरे को बांहों में भरकर चला रहे थे बाइक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो 20 जून यानी मंगलवार की रात करीब 12.30 बजे का है. इस वीडियो को टूर एंड ट्रैवल्स ऑपरेटर सुधांशु ने इंदिरापुरम के करीब अपने मोबाइल से शूट किया है, जो उस समय कार से गाजियाबाद स्थित अपने घर लौट रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि एक मोटरसाइकिल पर युवक-युवती हेलमेट पहनकर सवार हैं. युवक ने युवती को फिल्मी अंदाज में अपने आगे बाइक के पेट्रोल टैंक पर बैठा रखा है. युवती का मुंह युवक की तरफ है और उसने युवक को अपनी बांहों में कसकर उसके कंधे पर सिर रखा हुआ है. युवक बाइक को हाइवे की सेंटर लाइन में चला रहा है, जो बाइक सवार के लिए बेहद खतरनाक मानी जाती है.

पढ़ें- महिला विधायक ने पकड़ा जेई का गिरेबां, फिर बरसा दिए दनादन चांटे, देखें Viral Video

गाजियाबाद पुलिस ने निकलवाई सीसीटीवी फुटेज

सुधांशु ने इस वीडियो को गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के साथ शेयर किया है. गाजियाबाद पुलिस के ADCP (Traffic) के मुताबिक, वीडियो की पुष्टि के लिए हाइवे पर लगे कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है. युवक-युवती जिस पोजिशन में बैठे हुए हैं, वो ट्रैफिक नियमों के खिलाफ है. कैमरों की फुटेज से बाइक का नंबर निकाला जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें- Rape में फंसे थे ये क्रिकेटर, IPL Winner भारतीय कप्तान का भी है नाम

दिल्ली से बेंगलूरु तक, खूब आ रहे हैं ऐसे मामले

चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड को आगे बैठाकर ड्राइव करने से लेकर Kiss करने तक के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर दिल्ली से लेकर बेंगलूरु तक लगभग तमाम शहरों में सामने आए हैं. ऐसे तमाम मामलों में स्थानीय पुलिस ने वाहनों की पहचान करने के बाद कार्रवाई भी की है. आर्थिक जुर्माने भी लगाए गए हैं. इसके बावजूद ऐसे मामले थम नहीं रहे हैं.

पढ़ें- भालू ने घर में घुसकर की 'दावत', भागते समय 15 फुट ऊंची खिड़की पर फंसा, Video में देखें फिर क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement