Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मर जाओगी', हाथ देकर ज्योतिषी ने महिला को बताया भविष्य, चॉकलेट खाकर मर गई महिला

ब्राजील में एक बूढ़े ज्योतिषी ने महिला का हाथ देखकर ऐसा भविष्य बताया जो उसके लिए हकीकत बन गया. ज्योतिषी ने कहा था महिला की जिंदगी अब कम बची है. उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई है.

'मर जाओगी', हाथ देकर ज्योतिषी ने महिला को बताया भविष्य, चॉकलेट खाकर मर गई महिला

महिला की रहस्यमय परिस्थिति में हुई मौत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ब्राजील में एक हस्तरेखा की जानकार एक महिला ज्योतिषी इन दिनों चर्चा में है. ज्योतिषी ने एक महिला का हाथ देखकर कहा कि उसकी उम्र बेहद कम बची है, उसकी मौत हो जाएगी. फर्नांडा वालोज पिंटो नाम की एक महिला का हाथ देखकर ज्योतिषी ने कहा था कि उसकी मौत हो जाएगी. ज्योतिषी ने उसे एक चॉकलेट गिफ्ट किया. चॉकलेट खाने के बाद उसकी मौत हो गई. पिंटो की मौत इसी साल अगस्त में हुई थी.

ब्राजील के मैसियो में एक महिला पिंटो शहर से गुजर रही थी, तभी उसे एक बूढ़ी औरत ने रोक दिया. बूढ़ी महिला ने कहा कि वह उसका हाथ पढ़ना चाहती है. हाथ पढ़ने के बाद ज्योतिषी ने कहा कि तुम्हारी उम्र बेहद कम बची है. बूढ़ी महिला ने पिंटो को एक चॉकलेट खाने को दिया. चॉकलेट खाने के बाद महिला की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- Sikkim Floods: सिक्किम में बादल फटने के बाद मची तबाही, 23 जवान लापता

चॉकलेट खाने के बाद हो गई महिला की मौत
फर्नांडा वालोज पिंटो की चचेरी बहन क्रिस्टीना ने बताया है कि चॉकलेट खाने के बाद उसकी मौत कैसे हुई है. क्रिस्टीना ने कहा, 'फर्नांडा वालोज पिंटो को उल्टी हुई थी. उसे धुंधला नजर आने लगा था. थोड़ी देर बाद उसका शरीर नरम पड़ गया था. यह महज कुछ घंटों के भीतर हुई थी.'

क्रिस्टीना ने कहा, 'कैंडी पैक की गई थी, इसलिए उसे यह एहसास नहीं हुआ कि इससे कोई खतरा हो सकता है.वह भूखी थी इसलिए उसने इसे खाने का फैसला किया.' चॉकलेट खाने के बाद पिंटो की तबीयत खराब होने लगी तभी उसने अपने साथ हुआ वाकया, परिवार को बता दिया. 

पिंटो ने कहा, 'मेरे दिल धड़क रहा है. मैंने उल्टी की है. मुझे कड़वा लग रहा है. बहुत कड़वा और खराब. मुझे धुंधला दिखाई दे रहा है. मैं बहुत कमजोर हूं. मैं पानी की टंकी पर झुक गई हूं. मैं गिर सकता हूं. मुझे लगा कि मैं ईश्वर के सामने हूं. मुझे नहीं पता कि मैं ऐसी क्यों हूं, बहन. मुझे पूरे दिन बुरा महसूस हो रहा है.' महिला की थोड़ी दिन बाद मौत हो जाती है.

यह भी पढ़ें- गगनयान के लिए यूं तैयार हो रहा भारत, वीडियो में दिखी जवानों की मेहनत

क्या कह रही है महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट?
महिला की विसेरा रिपोर्ट के मुताबिक उसकी बॉडी से सल्फोटेप और टेरबुफॉस मिला है. फॉरेंसिक अधिकारी यह जांचने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या महिला की मौत के पीछे ज्योतिषी का ही गिफ्ट तो नहीं है. 

पिंटो की दूसरी कजन लुमेनिटा वालोज़ ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि कोई उसे मारेगा. ऐसा करने की कोई वजह नहीं है. लेकिन हम नहीं जानते कि किसी के दिल में क्या है. क्या किसी ने उसे मारने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया था. पुलिस ही इस बारे में ज्यादा जानकारी दे सकती है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement