Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ex Girlfriend को मनाने के लिए 21 घंटे बारिश में भीगता रहा शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई कहानी 

China में एक शख्स अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के लिए उसके दफ्तर के बाहर घुटनों पर बैठ गया और 21 घंटों तक उसका इंतजार करता रहा.

Ex Girlfriend को मनाने के लिए 21 घंटे बारिश में भीगता रहा शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई कहानी 

Man Waiting his Ex Girlfriend 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चीन में एक प्रेमी से जुड़ा दिलचस्प मामला सामने आया है जो कि अपनी पूर्व प्रेमिका के ऑफिस के बाहर उसके इंतजार में बारिश में भीगता रहा. वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के लिए 21 घंटों तक घुटनों पर बैठा रहा, और इस दौरान जमकर बारिश भी हुई लेकिन वह नहीं हटा. शख्स का एक वीडियो भी चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर वायरल हुआ है जिसने काफी हलचल मची दी है.

दरअसल, यह मामला चीन के दक्षिण-पश्चिमी सिचुआन प्रांत के दाझोउ का है. यहां एक दफ्तर के बाहर एक लवर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के इंतजार में घुटनों पर बैठ गया. वह 28 मार्च को दोपहर 1 बजे से अगले दिन सुबह 10 बजे तक ऐसे ही बैठा रहा. उसके पास गुलाम के फूलों का एक गुलदस्ता भी था. उसके इस वीडियो को वीबो पर 150 मिलियन बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें- हिमंत बिस्व सरमा बोले, केजरीवाल की 'वीरता' सिर्फ असेंबली में, बाहर आकर बोलें फिर बताऊंगा

मांफी मांगने के लिए दफ्तर के बाहर बैठा था शख्स 

इस मामले में जियुपाई न्यूज ने बताया कि जैसे ही उसने अपने पूर्व साथी से उसे वापस लेने की विनती की, वहां मौजूद लोग उसे इस जिद को छोड़ने की बात करने लगे लेकिन वह किसी की बातों पर ध्यान नहीं दे रहा था. हालांकि यह भी सामने आया कि शख्स की गर्लफ्रेंड फिर भी उसके पास नहीं आई थी जिसके बाद वह निराश हो कर चला गया.

यह भी पढ़ें- स्कूल बंद, इंटरनेट ठप और धारा 144 लागू, बिहार-बंगाल में नहीं थम रही हिंसा की घटनाएं

21 घंटों बाद मायूस लौटा शख्स 

वहां मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि जब तक वह लवर वहां बैठा रहा तब तक बारिश होती रही लेकिन उसका प्रेमिका नहीं आई. जानकारी के मुताबिक वह 21 घंटों के इंतजार के बाद चला गया. लोगों को कहना है कि शायद वह अब इससे ज्यादा बारिश या ठंड नहीं सहन कर पा रहा था और इसीलिए अचानक वहां से चला भी गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement