Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्मचारियों को Bali घुमाने ले गया बॉस, खुद उठाया 2 हफ्ते का पूरा खर्च!

 इस ट्रिप के दौरान कर्मचारियों ने मस्ती के साथ-साथ दफ्तर का काम भी किया. इसे लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है. लोग ट्रिप के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. किसी का कहना है कि 'सूप एजेंसी' में काम करने वाले लोग वाकई खुशनसीब हैं तो कई लोगों ने तो कंपनी में नौकरी पाने की इच्छा तक जता डाली. 

कर्मचारियों को Bali घुमाने ले गया बॉस, खुद उठाया 2 हफ्ते का पूरा खर्च!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेकेशन पर जाना किसे पसंद नहीं होता और अगर फ्री हो तो भई कोई कहीं भी ले जाए लेकिन जरा सोचिए कि यह फ्री वेकेशन आपके बॉस की तरफ से हो और वह भी सीधा बाली तो? ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां सूप एजेंसी (Soup Agency) नाम की एक मार्केटिंग कंपनी के बॉस अपनी पूरी टीम को फ्री वेकेशन पर लेकर गए. सोने पर सुहागा यह रहा कि ट्रिप एक-दो नहीं, बक्लि पूरे 14 दिनों की रही. वहीं, अब इस वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो को देखकर हर किसी के मन में एक ही बात है कि काश ऐसा बॉस सबको मिले. कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारियों को 2 हफ्ते की बाली ट्रिप तोहफे में दी और इसका सारा खर्च भी खुद ही उठाया. हालांकि,  इस ट्रिप के दौरान कर्मचारियों ने मस्ती के साथ-साथ दफ्तर का काम भी किया. इसे लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है. लोग ट्रिप के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. किसी का कहना है कि 'सूप एजेंसी' में काम करने वाले लोग वाकई खुशनसीब हैं तो कई लोगों ने तो कंपनी में नौकरी पाने की इच्छा तक जता डाली. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soup Agency (@soup_agency)

 

वीडियो में कंपनी के कर्मचारियों को साथ में हाइकिंग करते, क्वाड बाइकिंग करते और पूल में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा कुछ लोगों को मीटिंग्स में भी बैठे हुए देखा गया. कमाल की बात तो यह रही कि इस मौज-मस्ती वाली ट्रिप में कर्मचारियों की परर्फोमेंस में काफी सुधार देखा गया. मामले को लेकर कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर कात्या वाकुलेंको ने बताया कि उनके लिए यह बेस्ट टीम बिल्डिंग एक्सपीरियंस था.

ये भी पढ़ें- 

Viral Video: ट्रेन की खिड़की तोड़कर अंदर आया पत्थर, सीधे मुंह पर लगा

 सालियों की बातों पर मुस्कुरा रहे थे Bhagwant Mann? सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement